Nyay Yatra In Assam: 'न्याय यात्रा से घबरा गए हैं CM हिमंता.. वो डरा रहे है पर हम डरने वाले नहीं' : जयराम रमेश | Congress Nyay Yatra In Assam

Nyay Yatra In Assam: ‘न्याय यात्रा से घबरा गए हैं CM हिमंता.. वो डरा रहे है पर हम डरने वाले नहीं’ : जयराम रमेश

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2024 / 02:26 PM IST, Published Date : January 19, 2024/2:26 pm IST

गुवाहाटी: रास्ता बदलने और शहर में घुसने पर एफआईआर और गिरफ्तारी करने वाले बयान के बाद कांग्रेस नेता जयराम रमेश की इस पर प्रतिक्रिया सामने आई हैं। उन्होंने दावा क़िया हैं कि हिमंता सरमा राहुल गांधी की न्याय यात्रा को मिल रहे समर्थन से घबरा गए हैं। वह हमें डराने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं।

CG Police News: नक्सल इलाकों में तैनात पुलिसकर्मियों के लिए अलग होगा ‘वीक ऑफ’ का नियम.. जानें समीक्षा बैठक का सार

अपने एक्स अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा यह बिल्कुल स्पष्ट है कि असम में पिछले 2 दिनों में भारत जोड़ो न्याय यात्रा को मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया से असम के मुख्यमंत्री परेशान और घबराए हुए हैं।

Shri Ram Mandir News: अमरावती के कुमकुम से विग्रह का श्रृंगार.. विशेष वाहन से भेजी गई 500 किलो ‘कुमकुम’ की पत्तियां

असम के विविध समाज के सभी वर्गों के लोग और सभी उम्र के लोग राहुल गांधी का उत्साहपूर्वक स्वागत कर रहे हैं। दृश्य स्वयं बोलते हैं। असम के सीएम गाली दे सकते हैं और बदनाम कर सकते हैं, वह धमकी दे सकते हैं और डरा सकते हैं लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं। वह स्पष्ट रूप से भारत जोड़ो न्याय यात्रा के व्यापक प्रभाव से परेशान हैं, जो इसे पटरी से उतारने के उनके निरंतर प्रयासों के बावजूद असम में अगले 6 दिनों तक जारी रहेगी।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे