कांग्रेस ने कई नेताओं को पार्टी में वापस लिया |

कांग्रेस ने कई नेताओं को पार्टी में वापस लिया

कांग्रेस ने कई नेताओं को पार्टी में वापस लिया

:   Modified Date:  March 30, 2024 / 09:12 PM IST, Published Date : March 30, 2024/9:12 pm IST

जयपुर, 30 मार्च (भाषा) कांग्रेस ने पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल सहित कई नेताओं की सदस्यता बहाल करते हुए शनिवार को उन्हें पार्टी में वापस ले लिया।

पार्टी के प्रवक्ता ने बताया कि भरतपुर जिले के कामां विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़े मुख्यतार अहमद, लूणकरणसर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय चुनाव लड़े पूर्व मंत्री श्वीरेन्द्र बेनीवाल तथा सादुलशहर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी रहे ओम बिश्नोई व पूर्व जिला प्रमुख मंजू मेघवाल की सदस्यता बहाल की गई है।

पार्टी के यहां ‘वार रूम’ में राजस्थान प्रभारी सुखजिन्दर सिंह रंधावा तथा राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह ने इन नेताओं का स्वागत किया। इस अवसर पर कई अन्य नेता भी पार्टी में शामिल हुए।

डोटासरा ने आशा व्यक्त की है कि ये नेता पार्टी की मजबूती के लिए अपने-अपने क्षेत्रों में कार्य करेंगे तथा इनके पार्टी में शामिल होने से लोकसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी को लाभ मिलेगा।

इसबीच आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस पार्टी के बैंक खातों को फ्रीज किए जाने के विरोध में जिला मुख्यालयों पर जिला कांग्रेस कमेटियों ने केन्द्र सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया ।

पार्टी प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि केन्द्र सरकार के अलोकतांत्रिक रवैये एवं आयकर विभाग द्वारा की जा रही द्वेषपूर्ण कार्रवाई के विरोध में सभी जिला मुख्यालयों पर विरोध-प्रदर्शन किया गया।

भाषा पृथ्वी शोभना

शोभना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers