कपिल सिब्बल के घर के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन, वरिष्ठ नेता के बयान से नाराज हुए कार्यकर्ता | Congress workers protest outside Kapil Sibal's house, workers angry with senior leader's statement

कपिल सिब्बल के घर के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन, वरिष्ठ नेता के बयान से नाराज हुए कार्यकर्ता

कपिल सिब्बल के घर के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन, वरिष्ठ नेता के बयान से नाराज हुए कार्यकर्ता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : September 29, 2021/8:53 pm IST

दिल्ली: कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया है, एक प्रदर्शनकरी ने बताया,” उन्हें अपने बयान पर ध्यान देना चाहिए कि वे क्या कह रहे हैं, जिस पार्टी ने उन्हें कपिल सिब्बल बनाया उसी पार्टी की आप जड़े खोदने में लगे हुए हैं।”

ये भी पढ़ें: कोविड-19 के हर तीन मरीज में कम से कम एक में कोविड के दीर्घकालीन लक्षण :अध्ययन

बता दें कि कांग्रेस के सीनियर नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि लोग पार्टी को छोड़कर जा रहे हैं। ये सोचने की जरूरत है कि पार्टी को कैसे मजबूत किया जाए, उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में इस वक्त कोई अध्यक्ष नहीं है। नहीं पता कौन फैसले करता है? हम जानते भी हैं और नहीं भी जानते हैं। हम ऐसी परिस्थिति में क्यों हैं, इसके लिए सीडब्ल्यूसी की बैठक बुलाई जाए ताकि अंदर खुल कर बात हो जो सार्वजनिक रूप से नहीं हो सकती। अगर पार्टी में अध्यक्ष हो और चुनी गई सीडब्ल्यूसी हो तो ऐसी नौबत नहीं आती, देश हो या पार्टी, सत्ता का एकाधिकार नहीं होना चाहिए।

ये भी पढ़ें: टी20 विश्व कप जीतने और इतिहास दोहराने के लिए हम सब कुछ करेंगे: रोहित