Constable Beat Lady Police Officer

सिर्फ इस बात के लिए कॉन्स्टेबल ने महिला पुलिस अधिकारी को पीटा, थाने में मच गया हड़कंप

सिर्फ इस बात के लिए कॉन्स्टेबल ने महिला पुलिस अधिकारी को पीटा, थाने में मच गया हड़कंप! Constable Beat Lady Police Officer

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2023 / 10:49 AM IST, Published Date : April 15, 2023/10:43 am IST

गुरुग्राम:  Constable Beat Lady Police Officer गुरुग्राम में बलात्कार के मामले की शिकायतकर्ता से बात करते समय किसी भी तरह की टोकाटाकी से मना करने पर एक कांस्टेबल ने कथित तौर पर एक वरिष्ठ महिला पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि बुधवार की रात सेक्टर 37 थाने में सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) पूनम और कांस्टेबल प्रवेश के बीच विवाद हो गया।

Read More: भाजपा नेता करते थे अवैध शराब की तस्करी? चेकिंग के दौरान कार से लगभग 300 पेटी शराब, पहुंचे हवालात

Constable Beat Lady Police Officer पुलिस के मुताबिक, एएसआई ने कांस्टेबल से बलात्कार के मामले की शिकायतकर्ता से बात करने के दौरान दखल न देने को कहा। उन्होंने बताया कि बात बढ़ गई और उनके बीच मारपीट होने लगी। कांस्टेबल ने एएसआई को जान से मारने की धमकी भी दी लेकिन मौके पर मौजूद अन्य पुलिस अधिकारियों ने बीच-बचाव कर उन्हें अलग कर दिया। घटना के बारे में जब वरिष्ठ अधिकारियों को पता चला तो एसीपी रैंक का एक अधिकारी थाने पहुंचा और उनसे पूछताछ की।

Read More: Corona Cases In India : देश में फिर मिले 10 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित, 50 हजार के पर पहुंची एक्टिव मरीजों की संख्या

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सेक्टर 37 की थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सुनीता को पुलिस लाइन में स्थानांतरित कर दिया गया है और निरीक्षक अमन बेनीवाल को एसएचओ नियुक्त किया गया है। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को एएसआई पूनम ने प्रवेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत सेक्टर 10-ए पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आगे की जांच चल रही है और कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक