Continued raping her as well as torturing the victim continuously

हिरोइन बनाने का सपना दिखाकर बनाया बंधक, फिर 1 महीने तक रोज मिटाते रहा हवस, अब हुआ गिरफ्तार

पीड़िता ने पुलिस को पूरी कहानी सुनाई, इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:04 PM IST

Udaipur Rape case: लड़के हो या लड़कियां सभी को हीरो और हीरोइन होना पसंद है सभी की चाहत होती है हर कोई फेम पाना चाहता है पर उदयपुर की एक घटना ऐसी है जिसको जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। बॉलीवुड में हीरोइन बनाने का झांसा देकर युवती को ले जाने वाले युवक ने एक महीने तक उसे बंधक बना कर रखा और उसके साथ लगातार रेप करता रहा साथ ही पीड़िता को लगातार प्रताड़ित करता रहा। बॉलीवुड में हीरोइन बनने के सपने ने पीड़िता को हर वो तकलीफ दी, जिसको जानकर और सुनकर रोना आ जाए।

Udaipur Rape case: कुछ समय बाद पिता ने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस को लिखवाई थी। पुलिस ने युवती को दस्तयाब कर आरोपी युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है। यह मामला उदयपुर का है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के पिता ने शुभमकांत नामक शख्स के खिलाफ अपहरण, बंधक बनाने और रेप का केस दर्ज करवाया है। पीड़ित ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि दो माह पहले उसकी पुत्री घूमने के लिए केदारनाथ गई थी, जहां आरोपी शुभमकांत के संपर्क में आ गई।

पीड़िता ने बताया अपहरण और रेप की कहानी

Udaipur Rape case: पीड़िता ने बताया कि बातचीत के दौरान आरोपी शुभमकांत ने खुद को आर्मी मैन बताया और खुद के बॉलीवुड में कलाकारों और निर्देशकों से दोस्ती की कहानी बताई। इस पर पीड़िता ने भी हीरोइन बनने की इच्छा जताई। आरोपी ने झूठ बोलकर उसे अभिनेत्री बनाने का वादा कर दिया। इसको लेकर दोनों के बीच बातचीत होने लगी। आरोपी ने फोन कर पीड़िता को अपने घर बुलाया, लेकिन पीड़िता ने उदयपुर से बाहर जाने में असमर्थता जता दी।

Udaipur Rape case: आपको दें कि इसेक बाद आरोपी खुद पीड़िता को लेने के लिए उदयपुर आ गया। युवती को साथ ले जाकर उसे बंधक बना दिया। इसके बाद वो उससे लगातार रेप करता रहा। पीड़िता के पिता ने 13 सितंबर को बेटी के लापता होने पर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। गत दिनों पुलिस ने पीड़िता को दस्तयाब कर लिया। पीड़िता ने पुलिस को पूरी कहानी सुनाई, इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।