Controversial statement of Akbaruddin Owaisi video viral

Akbaruddin Owaisi Controversial Video: ‘कांग्रेस के गुलामों, तुम्हारी अम्मा कहां से आई’..! अकबरुद्दीन ओवैसी ने दिया विवादित बयान, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

Controversial statement of Akbaruddin Owaisi: हालही में अकबरुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए एक और विवादित बयान दिया है।

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2023 / 07:07 PM IST, Published Date : September 30, 2023/6:56 pm IST

Controversial statement of Akbaruddin Owaisi : हैदराबाद। देश में चुनावी माहौल बना हुआ है। लेकिन उससे पहले कई विवादित बयान सामने आ रहे हैं। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी लगातार कांग्रेस और बीजेपी पर निशाना साधते हुए दिलाई देते हैं तो उनके भाई और AIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहते हैं। हालही में अकबरुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए एक और विवादित बयान दिया है। इस बीच AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आपकी पार्टी इटली और रोम से आए नेताओं पर निर्भर है। इतना ही नहीं AIMIM के विधायक ने कांग्रेस सांसद रेवंत रेड्डी की ईमानदारी पर भी सवाल उठाए।

read more : Cauvery Water Dispute: कर्नाटक बंद होने से 44 फ्लाइट्स कैंसिल, स्कूल-कॉलेज बंद, 50 प्रदर्शनकारी हिरासत में, इस विवाद के कारण राज्य में माहौल हुआ खराब, यहां जाने 

Controversial statement of Akbaruddin Owaisi :  एक जनसभा को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ने कहा,  ”कांग्रेस के लोग कहते हैं कि हम महाराष्ट्र से आए हैं और हम भारतीय जनता पार्टी की B टीम हैं। मैं कांग्रेस के गुलामों से पूछता हूं कि तुम्हारी अम्मा (सोनिया गांधी) कहां से आईं है। इतना ही नहीं रेवंत रेड्डी भी पहले RSS कार्यकर्ता के रूप में काम करते थे। इसके बाद उन्होंने तेलुगु देशम पार्टी (TDP) में काम किया। अब वह कांग्रेस के साथ काम कर रहे हैं।”

 

दरअसल, तेलंगाना के कांग्रेस प्रदेश चीफ ए रेवंत रेड्डी के ने असदुद्दीन ओवैसी को पहाड़ा पर रहने वाला ‘निजाम’ बताया था। इसके बाद कांग्रेस नेता ने कहा था कि वह देखेंगे कि हैदराबाद संसदीय इलाका किसका है। इस बयान पर पलटवार करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने यह बयान दिया हैं।

Controversial statement of Akbaruddin Owaisi

आगे अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा, “जो भी सत्ता पर काबिज हैं, उन्हें AIMIM अगुआई की बात माननी होगी। BRS या कांग्रेस जो भी पार्टी तेलंगाना में सत्ता में है, उसे हमारे बात का पालन करना चाहिए और हम जो कहते हैं उसे सुनना चाहिए। वरना हम उन्हें उनकी जगह दिखा देंगे।”  इसके बाद उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा, “कांग्रेस नेताओं से दूर रहना चाहिए, नहीं तो वह उन्हें उनकी असली जगह दिखा देंगे।

 

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp