देश में फिर से बढ़ने लगे कोरोना के केस, PM मोदी आज इन 6 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा | Corona cases increasing again in india, PM Modi will discuss with the Chief Ministers of these 6 states today

देश में फिर से बढ़ने लगे कोरोना के केस, PM मोदी आज इन 6 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा

देश में फिर से बढ़ने लगे कोरोना के केस, PM मोदी आज इन 6 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : July 16, 2021/3:45 am IST

नई दिल्ली। देश में अलग-अलग राज्यों में फिर से कोरेाना के मामलों में फिर से बढ़ोतरी देखी जा रही है। वहीं कोरोना के रोकथाम और टीकाकरण को लेकर पीएम मोदी लगातार राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं। पीएम मोदी आज 6 राज्यों के मुख्यमं​त्रियों के साथ बैठक कर कोरोना के वर्तमान हालात पर चर्चा करेंगे।

Read More News:  रायपुर : 16 जुलाई को टीकाकरण केंद्र बंद रहेंगे, वैक्सीन का वितरण नहीं होने से निर्मित हुई स्थिति 

पीएम मोदी सुबह 11 बजे वर्चुअल बैठक कर तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश , कर्नाटक, केरल , ओडिशा और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना और टीकाकरण अभियान पर चर्चा करेंगे।

Read More News: मौजूद, CM शिवराज कर रहे रेस्क्यू ऑपरेशन की निगरानी 

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी पूर्वोत्तर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर वहां की स्थितियों के बारे में जानकारी ली थी।

Read More News: छत्तीसगढ़ में आज फिर बढ़ी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या, बीते  24 घंटे में 3 मरीजों की मौत 

देश में गुरुवार को 41 हजार 806 नए मामले सामने आए, जिसमें से 28 हजार 691 मामले इन्हीं राज्यों के हैं। केरल में 13 हजार 773, आंध्र प्रदेश में 2 हजार 526, तमिलनाडु में 2 हजार 405, महाराष्ट्र में 8 हजार 10, ओडिशा में 2 हजार 110 और कर्नाटक में 1 हजार 977 मामले सामने आए हैं।

Read More News:छत्तीसगढ़ का सत्ता संग्राम, भूपेश बनाम रमन 

 
Flowers