8 साल के बच्‍चे से साफ कराया कोरोना मरीजों का टॉयलेट, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, अफसर निलंबित | Corona patients' toilet cleaned by 8-year-old child, video went viral on social media, officer suspended

8 साल के बच्‍चे से साफ कराया कोरोना मरीजों का टॉयलेट, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, अफसर निलंबित

8 साल के बच्‍चे से साफ कराया कोरोना मरीजों का टॉयलेट, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, अफसर निलंबित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : June 3, 2021/6:24 am IST

मुंबई। महाराष्‍ट्र के बुलढाणा में शर्मसार करने वाली एक घटना में एक 8 साल के बच्‍चे से आइसोलेशन सेंटर में रह रहे कोरोना मरीजों का टॉयलेट साफ कराया गया है, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इसके बाद प्रशासन ने पंचायत समिति के अधिकारी को निलंबित कर दिया है।

read more: खुशखबरी! मोदी सरकार घर बैठे दे रही 2.25 लाख रुपये की राशि, जानिए किस तरह मिलेंगे आपको पैसे ?

यहां के मरोड़ गांव में प्रशासन ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला परिषदीय स्‍कूल को आइसोलेशन सेंटर में बदल दिया है, इसमें कई कोरोना मरीज रह रहे हैं, इस बीच गांव समिति को जानकारी हुई कि जिलाधिकारी इस सेंटर के निरीक्षण के लिए आ रहे हैं। इस दौरान वहां का टॉयलेट गंदा था और कोई साफ करने वाला नहीं था, ऐसे में गांव समिति के एक अफसर ने 8 साल बच्‍चे को धमकाकर उससे टॉयलेट साफ कराना शुरू कर दिया।

read more: धारावाहिक की शूटिंग के दौरान चली अंधाधुंध गोलियां, …

वीडियो में देखा गया कि वह पीछे से मराठी भाषा में उसे निर्देश भी दे रहा था, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बच्‍चे का कहना है कि टॉयलेट साफ करने के बदले उसे 50 रुपये दिए गए थे, उसे टॉयलेट की सफाई करने के लिए लकड़ी से मारने की धमकी दी गई थी,बहरहाल मामले के प्रकाश में आने के बाद अफसर को अब निलंबित कर दिया गया है।