धारावाहिक की शूटिंग के दौरान चली अंधाधुंध गोलियां, नौ लोग घायल, धारावाहिक के निर्माता के साथ हुई थी बहस | Nine injured in firing while shooting a serial in Pakistan

धारावाहिक की शूटिंग के दौरान चली अंधाधुंध गोलियां, नौ लोग घायल, धारावाहिक के निर्माता के साथ हुई थी बहस

धारावाहिक की शूटिंग के दौरान चली अंधाधुंध गोलियां, नौ लोग घायल, धारावाहिक के निर्माता के साथ हुई थी बहस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : June 3, 2021/2:52 am IST

कराची, तीन जून (भाषा) पाकिस्तान के शहर कराची में स्थित ‘डिफेंस हाउसिंग सोसाइटी’ में एक धारावाहिक की शूटिंग के दौरान एक सुरक्षा कर्मी ने गोलियां चला दीं, जिसमें कम से कम नौ लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि सुरक्षा कर्मी की पहचान गुल चाई के तौर पर हुई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

read more: परिजनों ने अस्पताल से शव लेकर कर दिया अंतिम संस्कार, 75 दिन बाद महिला के जिंदा लौटने पर अब सब हैरान

उन्होंने बताया कि धारावाहिक के निर्माता के साथ बहस के बाद चाई ने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी थी। घटना के पीड़ित मामूली रूप से घायल हैं। पुलिस ने एक बयान में कहा, ‘‘ सुरक्षा कर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसके पास राइफल मिली है’’ और सभी घायलों को जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर (जेपीएमसी) में भर्ती कराया गया है। घायलों की उम्र 22 से 40 वर्ष के बीच है।

read more: प्रदेश के किसानों को बड़ी राहत, 14, 500 करोड़ के ऋण…

क्लिफ्टन थाने के अधिकारी पीर शब्बीर हैदर ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि शूटिंग के सेट पर भोजन वितरण को लेकर बहस शुरू हुई थी, लेकिन विस्तृत जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है। पाकिस्तान में धारावाहिकों की शूटिंग के लिए निर्माता अकसर संभ्रांत इलाकों में बंगले किराए पर लेते हैं।