Couple Commits Suicide Before Marriage because of Unhappy Family

दूसरी जगह हो रही थी शादी, गुस्साए दूल्हे ने प्रेमिका के साथ उठा लिया ये खौफनाक कदम, खबर सुनते ही परिजनों की खिसक गई पैरों तले जमीन

Couple Commits Suicide Before Marriage because of Unhappy Family

Edited By: , December 1, 2022 / 08:25 PM IST

पीलीभीतः Couple Commits Suicide Before Marriage इधर घर पर शादी की तैयारियां चल रही थी। परिवार वाले शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। इसी दौरान ऐसी खबर आई कि सभी के होश उड़ गए। दरअसल, यहां एक दूल्हा अपने प्रेमिका के साथ फांसी के फंदे पर झूल गया। मृतक लड़के की गुरुवार को तिलक चढ़ना था। वहीं शुक्रवार को अग्यारी गांव में बारात जानी थी। मौत के बाद से दोनों घरों में कोहराम मचा है। मृतक लड़के के भाई ने लड़की पक्ष पर हत्या पर लटकाने का आरोप लगाया है।

Read More : LIC Insurance Policy: एलआईसी लेकर आई ये जबरदस्त पॉलिसी..! मात्र 44 रुपये जमा करने पर मिलेंगे 27.60 लाख रुपये 

Couple Commits Suicide Before Marriage मिली जानकारी के अनुसार पीलीभीत के सैंजना गांव के अरुण लोधी के कुमकुम लोधी से प्रेम संबंध थे। स्वजन ने विरोध करते हुए अरुण का विवाह दूसरी युवती से तय कर दिया था। प्रेमी की शादी किसी और से तय होने के बाद से प्रेमिका नाराज थी। आज शाम को अरुण का तिलकोत्सव था। इससे पहले बुधवार रात को युगल अचानक लापता हो गए। गुरुवार सुबह कुमकुम के ताऊ राजकुमार के खाली मकान में दोनों के शव फंदे से लटके मिले। दोनों के शव एक साथ मिलने से कोहराम मच गया।

Read More : Girlfriend के सामने बीच बजार में खुल गई लुंगी, युवती ने दिया ऐसा Reaction …देखें वीडियो

उधर मृतक अरुण के भाई संजय का कहना है कि लड़की पक्ष ने उनके भाई की हत्या कर दी है। क्योंकि प्रेम प्रसंग का मामला काफी पहले खत्म हो गया था और एक दिन बाद भाई की शादी थी। फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद मौत का कारण साफ हो पाएगा। इसके बाद ही पुलिस मामले पर ठोस कार्रवाई कर पाएगी।