Couple kissing in Marine Drive video viral

मरीन ड्राइव पर कपल ने खुलेआम किया किस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Couple kissing in Marine Drive : एक कपल मुंबई की मरीन ड्राइव पर एक दूसरे को किस करते दिख रहे हैं। दोनों रोमांस की दुनिया में खोए दिख रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2023 / 01:22 PM IST, Published Date : March 24, 2023/1:22 pm IST

मुंबई : Couple kissing in Marine Drive : महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई को मायानगरी के नाम से भी जाना जाता है। मुंबई को सपनो की नगरी भी कहा जाता है। इस शहर में सड़क किनारे कपल्स को एक दूसरे के साथ घूमते हुए, मस्ती करते हुए देखा जाना आम बात है। लेकिन मुंबई की जान कहे जाने वाले मरीन ड्राइव से कपल का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद सबके होश उड़ गए हैं।

यह भी पढ़ें : 2 लाख से ज्यादा युवाओं को लोन देने जा रही सरकार, इस तरह उठा पाएंगे लाभ 

मरीन ड्राइव एक दूसरे को किस कर रहा कपल

Couple kissing in Marine Drive : इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल मुंबई की मरीन ड्राइव पर एक दूसरे को किस करते दिख रहे हैं। दोनों रोमांस की दुनिया में खोए दिख रहे हैं। इस वायरल वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि जब कपल एक दूसरे को किस कर रहे हैं तो वहां बहुत सारे कपल बैठे हैं। इसी दौरान वहां मौजूद एक कपल रोमांस करना शुरू कर देता है।

सोशल मीडिया पर मरीन ड्राइव का एक वीडियो को आग लगा दिया है। दरअसल, मुंबई की मरीन ड्राइव अरब सागर के किनारे है। रात में कपल इस जगह अपने खास समय को जीने जाते हैं। रात के समय में मरीन ड्राइव काफी सुंदर लगता है। लोग इस जगह को घूमने के लिए जाते हैं। मरीन ड्राइव को कपल प्वाइंट भी कहा जाता है। मुंबई की मरीन ड्राइव पर अक्सर कपल नजर आते हैं। इसी बीच मुंबई की मरीन ड्राइव का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : घर में अकेली महिला को देख युवकों की डोली नियत, शराब के नशे में बारी-बारी से मिटाई हवस की प्यास 

वीडियो देखने के बाद लोग दे रहे ऐसा रिएक्शन

Couple kissing in Marine Drive : मरीन ड्राइव पर एक दूसरे को किस करने वाले कपल का वीडियो यूट्यूब पर है। इस वायरल वीडियो को @sultan_878 नाम के एक यूजर ने अपने यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया है। इस वायरल वीडियो को अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं। मुंबई के इस वीडियो को यूजर काफी शेयर भी कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। बता दें कि आए दिन मुंबई की मरीन ड्राइव पर कपल किसिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। ऐसा ही एक वीडियो कुछ महीने पहले वायरल हुआ था, जिसमें एक कपल एक दूसरे को मरीन ड्राइव के किनारे सड़क पर किस कर रहे होते थे।

यह भी पढ़ें : ग्वालियर में महसूस किए गए भूकंप के झटके, इतनी रिक्टल स्केल मापी गई तीव्रता 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Couple kissing in Marine Drive : वायरल हो रहे वीडियो में ये साफ दिख रहा है कि एक कपल मरीन ड्राइव पर एक दूसरे से लिपटकर किस कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़का सफेद शर्ट पहना है और लड़की ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी है। दोनों प्यार में खोए हुए होते हैं और उन्हें पता ही नहीं चलता है कि कोई उनका वीडियो बना रहा होता है। सोशल मीडिया इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं और जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें