MLA Ramdular Gaur: बीजेपी के इस विधायक को कोर्ट ने दिया झटका, नाबालिग से रेप मामले में सुनाई इतने साल की सजा |

MLA Ramdular Gaur: बीजेपी के इस विधायक को कोर्ट ने दिया झटका, नाबालिग से रेप मामले में सुनाई इतने साल की सजा

MLA Ramdular Gaur: बीजेपी के इस विधायक को कोर्ट ने दिया झटका, नाबालिग से रेप मामले में सुनाई इतने साल की सजा

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2023 / 05:20 PM IST, Published Date : December 31, 2023/5:20 pm IST

MLA Ramdular Gaur: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के दुद्धी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक रामदुलार गौड़ पर दुष्कर्म के मामले में दोषी करार पाते हुए कोर्ट ने उन्हें 25 साल की सजा सुनाते हुए 10 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया है। बता दें कि दुद्धी विधायक रामदुलार गौड़ ने 9 साल पहले नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया था। इस मामले में उनको दोषी पाया गया है। वहीं जेल मैनुअल के तहत इन्हें जिला जेल से सेंट्रल जेल शिफ्ट किया जाएगा।

Deputy CM Arun Sao on bhupesh govt: भूपेश सरकार में खराब हुए आर्थिक हालात, सड़कों की हुई दुर्दशा, डिप्टी सीएम अरुण साव का बड़ा बयान 

MLA Ramdular Gaur: दरअसल, साल पहले विधायक रामदुलार गौड़ ने एक नाबालिग लड़की को डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। जिसके बाद कोर्ट ने सुनवाई के दौरान यूपी के दुद्धी विधानसभा सीट से विधायक रामदुलार गोंड़ को पॉक्सो एक्ट में दोषी पाया और 25 साल की कैद, जिसमें 20 साल कठोर कारावास की सजा साथ ही 10 लाख रुपए अर्थदंड की सजा सुनाई है। अब कोर्ट के इस फैसले के बाद ये अनुमान लगाया जा रहा है कि अब रामदुलार गौड़ की विधानसभा से सदस्यता खत्म की जा सकती है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 

 
Flowers