Court reprimanded Dhawan's wife got reprimand from the court

क्रिकेटर शिखर धवन की वाइफ को अदालत से मिली जोरदार फटकार, इसने की थी कोर्ट में लिखित शिकायत

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2023 / 01:02 PM IST, Published Date : February 5, 2023/1:02 pm IST

Court reprimanded Dhawan’s wife: भारतीय टीम के क्रिकेटर और बल्लेबाज शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी को अदालत ने जमकर डांट लगाईं हैं। यह फटकार आयशा को दिल्ली के पटियाला कोर्ट की तरफ से मिली हैं। अदालत ने साफ़ शब्दों में कहा हैं की आयशा ऐसा कोई भी बयान ना दें जो शिखर धवन की छवि को नुकसान पहुंचाता हो। बता दें की शिखर और आयशा के बीच तलाक की अर्जी कोर्ट में लंबित हैं। पिछले तीन साल से दोनों ही अलग रह रहे हैं।

Read more : ‘पठान’ से पाकिस्तान में मचा बवाल, गैर-कानूनी तरीके से दिखाई जा रही हैं दर्शकों को फिल्म, सरकार सख्ती के मूड में

Court reprimanded Dhawan’s wife: बता दें की धवन की पत्नी आयशा ऑस्ट्रेलियाई मूल की महिला हैं। एक दूसरे को लम्बे वक्त तक डेट करने के बाद दोनों ने 2012 में शादी कर ली थी। आयशा के पहले से ही दो बेटियां हैं जबकि 2014 में शिखर धवन की तरफ से एक बेटा हुआ जिसका नाम जोरावर हैं। लेकिन 2020 तक दोनों के रिश्ते किन्ही वजहों से तल्ख़ हो गए। मामला इतना बढ़ गया की वे तलाक के बारे में सोचने लगे। दो साल पहले दोनों आपसी सहमति से तलाक की अर्जी भी कोर्ट में पेश कर दी।

Read more : पूर्व विधायक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पिता भी थे सांसद

Court reprimanded Dhawan’s wife: फिलहाल शिखर धवन का बेटा जोरावर अपनी माँ आयशा के साथ रहता हैं। वह समय समय पर उससे भेंट करता हैं। बताया जाता है की शिखर धवन अपनी दोनों सौतेली बेटियों से भी बेहद प्यार करता है, और उनकी जरूरतों को भी पूरा करते रहते हैं। कुछ वक़्त पहले शिखर धवन के वकील ने कोर्ट में शिकयत की थी की आयशा धवन के खिलाफ बयानबाजी कर रही हैं जिससे उसकी छवि ख़राब हो रही हैं। कोर्ट ने अब आयशा को समझाइस देते हुए ऐसा नहीं करने के निर्देश दिए हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें