Covid Alert in India : Masks Mandatory for Employees on Duty

ड्यूटी के दौरान कर्मचारियों को अब मास्क पहनना जरूरी, एक ही जगह इतने लोगों के जमा होने पर लगी रोक, आदेश जारी

ड्यटी के दौरान कर्मचारियों को अब मास्क पहनना जरूरी : Covid Alert in India : Masks Mandatory for Employees on Duty

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : December 22, 2022/8:39 pm IST

नई दिल्लीः Masks Mandatory for Employees on Duty  चीन-अमेरिका समेत दुनिया के कई देशों में कोरोना के नए केसों में इजाफे के साथ ही भारत में भी महामारी को लेकर फिर अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसी बीच अब दिल्ली एम्स प्रबंधन ने एक बड़ा फैसला लिया है। दिल्ली एम्स ने गुरुवार को एडवाइजरी करते हुए कर्मचारियों के लिए मास्क अनिवार्य कर दिया है।

Read More : India news today in hindi 22 December Live : कोविड-19 पर उच्च-स्तरीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘एहतियात खुराक’ को प्रोत्साहित करने पर दिया जोर 

Masks Mandatory for Employees on Duty  एडवाइजरी के मुताबिक अब अस्पताल के हर स्टाफ को अब मास्क पहनना अनिवार्य है। साथ ही कोरोना के दिशानिर्देशों का पालन करना होगा। इसके अलावा एक स्थान पर पांच से अधिक लोग एक जगह जमा नहीं होंगे।

Read More : India Post Recruitment 2022: 8वीं पास उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी, डाक विभाग में इन पदों पर निकली भर्तियां, 63000 होगी सैलरी, देखें पूरी डिटेल 

प्रबंधन ने कर्मचारियों से अपील की है कि वो कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए स्वच्छता और सैनिटाइजेशन अत्यधिक ध्यान दें। सामाजिक दूरी का ख्याल रखें और हाथों को साबुन से धोंए और समय समय पर सैनिटाइज करें। साथ ही कैंटीन में होने वाली भीड़भाड़ से बचने की अपील की है।