CRPF and QAT team got big success, seized huge amount of Naxal material including 9 IEDs

Gadchiroli Naxal News : CRPF और QAT की टीम को मिली बड़ी सफलता, 9 IED समेत भारी मात्रा में नक्सल सामग्री की जब्त

Gadchiroli Naxal News : महाराष्ट्र के गढ़चिरौली ज़िले में सुरक्षाबलों के जवानों के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है।

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2024 / 02:45 PM IST, Published Date : May 6, 2024/2:45 pm IST

गढ़चिरौली : Gadchiroli Naxal News : महाराष्ट्र के गढ़चिरौली ज़िले में सुरक्षाबलों के जवानों के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। गढ़चिरौली के टीपागढ़ में सीआरपीएफ और क्यूएटी की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए विस्फोटकों और डेटोनेटरों से भरे 6 प्रेशर कुकर, छर्रों से भरे 3 क्लेमोर पाइप को जब्त किया है। जानकारी के मुताबिक़ टिपागढ़ के इलाके में एक्सप्लोसिव और क्लेमोर की खोज के लिए एक यूनिट सी-60 और सीआरपीएफ की एक क्यूएटी टीम को यहां तैनात किया गया था। टीम ने आज विस्फोटक और डेटोनेटर से भरे 6 प्रेशर कुकर खोजें है,विस्फोटक और छर्रे से भरे 3 क्लेमोर पाइप भी मिले।

यह भी पढ़ें : Rakesh Yadav Tweet: कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राकेश यादव ने किया ट्वीट, पीएम मोदी से की घुसपेठियों को पार्टी से बाहर करने की गुजारिश 

जवानों ने जब्त की ये सामग्री

Gadchiroli Naxal News :  इसके अलावा 3 क्लेमोर पाइप बिना किसी विस्फोटक के थे। इसके साथ ही टीम को उसी जगह से एक प्लास्टिक बैग में बारूद, दवाइयां और कंबल भी मिले। इस दौरान बीडीडीएस की टीम की ओर से कुल 9 आईईडी और 3 क्लेमोर पाइप को जगह पर ही नष्ट कर दिया गया। इसके साथ बाकी बरामद सामान को भी जला दिया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers