Daughter got her parents murdered for love in kanpur UP

’20 दिन की मोहब्बत’: प्यार में पागल बेटी ने बॉयफ्रेंड के भाई से करवाया मां-बाप का मर्डर

Double murder in kanpur: कहते हैं प्यार किसी के सिर चढ़ जाता है, तो कुछ भी नहीं दिखता। उसे सिर्फ प्यार ही प्यार दिखता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : August 11, 2022/12:57 am IST

Double murder in kanpur: कहते हैं प्यार किसी के सिर चढ़ जाता है, तो कुछ भी नहीं दिखता। उसे सिर्फ प्यार ही प्यार दिखता है। अपनी मोहब्बत को पाने के लिए वो कुछ भी करने को तैयार रहता है। चाहे क्राइम का ही रास्ता क्यों न चुनना पड़े। कुछ ऐसा ही देखने को मिला कानपुर में। यहां महज 20 दिन के इश्क में बेटी ने बॉयफ्रेंड के भाई से अपने मां-बाप का मर्डर करवा दिया। दरअसल, एक लड़की ने दो लोगों का कत्ल कराया था और मरने वाले वो दो लोग कोई और नहीं बल्कि उस लड़की के मां-बाप थे। जबकि डबल मर्डर की इस वारदात को अंजाम दिया था उस लड़की के आशिक ने, जिसके साथ उसकी आशिकी महज 20 दिन पुरानी थी।

यह भी पढ़ेंः  इन बच्चों को इंटर्नशिप के लिए मिलेगी राशि, किसानों को बिना ब्याज के लोन की सौगात, कैबिनेट ने कई अहम प्रस्तावों को दी मंजूरी

इससे पहले कि कत्ल की ये पूरी कहानी हम आपको सिलसिलेवार तरीके से बताएं, आइए पहले इस वारदात के पीछे की साजिश को समझने की कोशिश करते हैं। रिटायर्ड ऑर्डिनेंस कर्मी मुन्नालाल (61) और उनकी बीवी राजदेवी (55) अपनी बेटी कोमल और बेटे अनूप के साथ बर्रा की ईडब्ल्यूएस कॉलोनी में रहते थे। बेटी की शादी की तैयारी चल रही थी, जबकि बेटे का अपनी पत्नी से विवाद था और बहू शादी के फौरन बाद ही घर छोड़ कर जा चुकी थी। इसी बीच 5 जुलाई की सुबह बुजुर्ग दंपति अपने-अपने बिस्तर पर मरे हुए पाए गए थे। किसी ने तेजधार हथियार से दोनों का गला काट दिया था।

यह भी पढ़ेंः  प्रदेश में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियां शुरू, पार्टी के ये दिग्गज नेता होंगे शामिल

उस दिन सुबह का वक्त था, जब कानपुर के बर्रा इलाके से निकली डबल मर्डर की वारदात ने हर किसी को सकते में डाल दिया था। सुबह-सुबह एक घर में रहनेवाली बुजुर्ग दंपति की कातिलों ने गला काट कर जान ले ली थी। लेकिन ये वारदात जितनी भयानक थी, तो इसके पीछे छुपी साजिश की कहानी भी उतनी ही खौफनाक। जिसने लोगों को हैरान कर दिया था।पुलिस ने इस सनसनीखेज वारदात की छानबीन के दौरान मौका-ए-वारदात के आस-पास लगे तमाम सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला। जिसमें मोहल्ले के ही रहनेवाले रोहित नाम के एक लड़के की तस्वीरें नज़र आई, जो देर रात संदिग्ध तरीके से मौका-ए-वारदात की तरफ जाता हुआ दिखाई दे रहा था। इसी बिनाह पर पुलिस ने रोहित को गिरफ्तार कर लिया। जब पुलिस ने रोहित से सख्ती के साथ पूछताछ की तो आरोपी टूट गया और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। लेकिन इसके आगे की कहानी इससे भी ज़्यादा हैरान करनेवाली थी। असल में रोहित मरने वाली दंपति की बेटी कोमल का दूसरा ब्वॉयफेंड था, कोमल का पहला ब्वॉयफेंड तो रोहित का सगा भाई राहुल था, जो एक फ़ौजी है, उसकी तैनाती मुंबई में थी।

और भी है बड़ी खबरें…