Daughter put her parents to death, knowing the reason behind the horrific

बेटी ने मां-बाप को उतारा मौत के घाट, खौफनाक वारदात के पीछे की वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Daughter put her parents to death : जिले के बर्रा-2 यादव मार्केट में स्थित घर में बुजुर्ग दंपति की खून से लथपथ लाश मिली थी। अज्ञात बदमाशों ने

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : July 5, 2022/11:53 pm IST

कानपुर : Daughter killed her parents : जिले के बर्रा-2 यादव मार्केट में स्थित घर में बुजुर्ग दंपति की खून से लथपथ लाश मिली थी। अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेतकर बुजुर्ग दंपति की हत्या कर दी थी। पुलिस ने अब इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले बुजुर्ग दंपती की बेटी को गिरफ्तार कर लिया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

यह भी पढ़े : नीले रंग की क्यों होती हैं एरोप्लेन की सीटें?, जानें असली वजह 

Daughter killed her parents : पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मुन्ना लाल उत्तम (61) और उनकी पत्नि राजदेवी (55) की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी है। वारादात के वक्त घर में दंपती की बेटी कोमल और बेटा अनूप मौजूद थे। वहीं पुलिस ने 10 घंटे में इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बुजुर्ग दंपती की बेटी को गिरफ्तार किया है। इस वारदात को अंजाम देने के लिए युवती ने अपने प्रेमी की मदद ली थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि, बुजुर्ग दंपति प्रेमी से उसकी शादी का विरोध कर रहे थे। साथ ही पिता के नाम करोड़ों की संपत्ति थी, जिसे बेटी और उसका प्रेमी इसे हथियाना चाहते थे, इसलिए बेटी ने माता-पिता की हत्या कर दी।

यह भी पढ़े : चिटफंड का फंदा.. सियासी फरेब का धंधा! फिर गरमाया चिटफंड का मुद्दा, बीजेपी के आरोपों पर सीएम भूपेश ने किया पलटवार 

पहले जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश किया

Daughter killed her parents : पुलिस ने बताया कि बेटी ने वारदात को अंजाम देने के लिए सोमवार रात को अपने माता-पिता और भाई को जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया था। जब सभी बेहोश हो गए तो उसने अपने प्रेमी को बुलाया फिर माता-पिता की गला रेत कर हत्या कर दी। वारदात के बाद जब प्रेमी चला गया तो उसने शोर मचाना शुरू किया। शोर सुनकर घर की दूसरी मंजिल पर सो रहा भाई आया तो उसने बताया कि तीन नकाबपोश लोगों ने मां-पिता की हत्या कर दी है।

यह भी पढ़े : चुनावी रण.. ‘कितने विभीषण’? भितरघातियों ने बढ़ाई भाजपा और कांग्रेस की टेंशन 

अलग-अलग कमरों में मिले शव दोनों शव

Daughter killed her parents : जॉइंट पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड ऑर्डर) आंनद प्रकाश तिवारी ने बताया कि बुजुर्ग दंपती के शव घर के ग्राउंड फ्लोर में अलग-अलग कमरों में मिले थे। उन्होंने बताया कि सबसे पहले बेटी ने अपने माता-पिता के शव को देखा था।

युवती कर रही तीन बदमाशों के घर में घुसने का दावा

Daughter killed her parents : पुलिस ने बताया कि कोमल ने पुलिस को गुमराह करने के लिए बताया था घर में 3 बदमाश घुसे थे। उसने उन्हें घर से बाहर भागते देखा था। हालाकि पुलिस ने सुबह ही इस बात की आशंका जाहिर कर दी थी कि हत्या करने वाले दंपती को पहले से ही जानते थे।

यह भी पढ़े : Sarkari naukri 2022: डाक विभाग में निकली है बंपर वैकेंसी, मिल रही है भारी भरकम सैलरी, जल्द करें आवेदन 

पुलिस को पहले बेटे पर था शक

 Daughter killed her parents : पहले पुलिस अनूप के ससुरालीजनों पर शक कर उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। दरअसल अनूप ने अपने माता-पिता की हत्या का शक अपनी पत्नी सोनिका के भाइयों पर जताया था। उसने बताया था उसकी शादी साल 2017 में सोनिका से हुई थी, लेकिन उसके एक हफ्ते बाद ही सोनिका अपने घर लौट गई थी और कभी लौटकर नहीं आई। उसके बाद से दोनों का तलाक का मुकदमा कोर्ट में चल रहा है।

उसने पुलिस को बताया था कि सोनिका के बड़े भाई सुरेन्द्र ने अनूप के परिवारवालों से 50 लाख रुपये मुआवजा भी मांगा था। साथ में धमकी भी दी थी कि अगर पैसा नहीं दिया तो पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दूंगा। पुलिस ने बताया कि मृतक मुन्नालाल ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में सुपरवाइजर के पद से रिटायर थे और मृतक राजदेवी हाउसवाइफ थीं।

Read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers