Decomposed body parts found in plastic bags

Crime News : महिला की बेरहमी से की हत्या, प्लास्टिक बैग में मिले शरीर के सड़े-गले टुकड़े, नजारा देख पुलिस के भी हो गए रोंगटे खड़े

Decomposed body parts found in plastic bags : 53 साल की महिला की दर्दनाक हत्या कर उसके टुकड़े प्लास्टिक बैग में मिले हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 15, 2023 / 05:42 PM IST, Published Date : March 15, 2023/5:41 pm IST

Decomposed body parts found in plastic bags : मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां लालबाग इलाके के एक अपार्टमेंट में 53 साल की महिला की दर्दनाक हत्या कर उसके टुकड़े प्लास्टिक बैग में मिले हैं। बता दूं कि महिला के भाई और भतीजे ने कुछ दिन पहले ही उसके गुमशुदा होने की रिपोर्ट कलाचौकी थाने दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामला संज्ञान में लिया और जांच में जुट गई।

read more : Raigarh News: सिटी बस आपरेटरों ने परिवहन विभाग को लिखा पत्र, बोले- अगर ये मांगे पूरी होगी तो ही बसों का परिचालन करेंगे शुरू.. 

Decomposed body parts found in plastic bags : पुलिस ने जांच करते हुए महिला के घर की तलाशी ली जहां उसकी लाश प्लास्टि बैग में मिले। महिला के हाथ पैर और शरीर के कुछ हिस्सों को काट दिया गया था। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। इतना ही नहीं पुलिस ने महिला की 22 साल की बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ कर रही है।

read more : ‘मौत के कुँए’ में दम घुटने से पिता-बेटे समेत 4 की दर्दनाक मौत, एक को बचाने सभी उतरे थे बारी-बारी

Decomposed body parts found in plastic bags : पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि महिला की हत्या दिसंबर माह में कर दी गई थी। महिला की हत्या करने के बाद उसके दोनों हाथ और पैर काट दिए गए थे। इसके लिए दरांती, कटर और छोटे चाकू का इस्तेमाल किया गया था। पुलिस ने दरांती, कटर और एक छोटा चाकू बरामद किया है। डीसीपी प्रवीण मुंधे ने बताया कि मारी गई महिला की पहचान वीना प्रकाश जैन के रूप में हुई है। पुलिस को शक है कि बेटी ने ही मां को महीनों कोठरी में बंद रखा। इसके बाद उसकी हत्या कर दी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें