मीटू, अकबर ने पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस | Defamation Case :

मीटू, अकबर ने पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस

मीटू, अकबर ने पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस

: , March 9, 2021 / 09:26 PM IST

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर ने मीटू कैंपेन के तहत उन पर आरोप लगाने वाली पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ मानहानी का केस दर्ज करवाया है। उन्होंने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में अपने वकी करंजवाला एंड कंपनी के माध्यम से ये केस किया है। इससे पहले अकबर ने उन पर लगाए आरोपों को मनगढ़ंत और झूठा बताया था। उन्होंने कहा था कि वे आरोप लगाने वाली महिलाओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

एमजे अकबर ने कहा था कि आम चुनाव के चंद महीने पहले शुरू किये इस अभियान के पीछे छिपे एजेंडे को लोग समझ सकते हैं। वहीं केंद्र सरकार ने पहले ही यह स्पष्ट कर दिया था कि अकबर अपने विदेश दौरे से लौटने के बाद खुद ही आरोपों पर अपनी बात रखेंगे। इसक बाद नाइजीरिया दौरे से रविवार को लौटे एमजे अकबर ने एक बयान जारी कर अपने खिलाफ चलाए जा रहे अभियान का जवाब दिया

यह भी पढ़ें : एनआईए का खुलासा, हरियाणा में बनी मस्जिद में लगा है आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का पैसा

उन्होंने कहा कि झूठ के पांव नहीं होते हैं, लेकिन उसमें जहर भरा होता है। इस जहर भरे झूठ को सनक में उनपर फेंका जा रहा है, जो काफी दुखद है। इन आरोपों से उनकी प्रतिष्ठा का अपूर्णीय क्षति हुई है। झूठे आरोप लगाने वाली महिलाओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी देते हुए उन्होंने कहा कि इसके लिए उनके वकील उचित कदम उठाएंगे।

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga