U'khand: Three top officials arrested in UKSSSC case

UKSSSC मामले में तीन शीर्ष अधिकारी गिरफ्तार…

उत्तराखंड: यूकेएसएसएससी मामले में तीन शीर्ष अधिकारी गिरफ्तार : U'khand: Three top officials arrested in UKSSSC case

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : October 9, 2022/9:51 am IST

उत्तराखंड ।  यूकेएससीसी घोटाले में एक बड़ी सफलता में, उत्तराखंड एसटीएफ ने इस मामले के संबंध में तीन वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों को गिरफ्तार किया, अधिकारियों ने शनिवार को कहा। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान आरबीएस रावत (पूर्व अध्यक्ष), सचिव मनोहर कन्याल, पूर्व परीक्षा नियंत्रक आरएस पोखरिया के रूप में हुई है, जिन्हें 2016 में उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएससीसी) द्वारा आयोजित वीपीडीओ भर्ती परीक्षा में धांधली की जांच में शनिवार को गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़े :  molesting a minor girl: मदरसे जा रही बच्ची को मनचले ने छेड़ा, नाबालिग ने किया कुछ ऐसा कि भाग निकला बदमाश, हुआ गिरफ्तार 

इसे भर्ती परीक्षा मामले में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई बताया जा रहा है। 2016 से जांच चल रही थी और मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के हस्तक्षेप के बाद इसमें तेजी आई। राज्य प्रमुख ने घटना का संज्ञान लेते हुए कहा कि एक भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। “हमारे बेटे-बेटियों के भविष्य से खिलवाड़ करने वाले यूकेएसएसएससी भर्ती घोटाले में ही सलाखों के पीछे हैं। जांच एजेंसियां ​​अपना काम कर रही हैं। उत्तराखंड के युवाओं के अधिकारों की हत्या करने वाले किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। सरकार सुनिश्चित कर रही है। कि भविष्य की सभी भर्ती परीक्षाएं स्वच्छ और पारदर्शी हों,” सीएम धामी ने कहा।

 
Flowers