दिल्ली के तिलक नगर में एमसीडी स्कूल के पास मिला एक महिला का शव |

दिल्ली के तिलक नगर में एमसीडी स्कूल के पास मिला एक महिला का शव

दिल्ली के तिलक नगर में एमसीडी स्कूल के पास मिला एक महिला का शव

:   Modified Date:  October 20, 2023 / 10:27 PM IST, Published Date : October 20, 2023/10:27 pm IST

नयी दिल्ली, 20 अक्टूबर (भाषा) पश्चिम दिल्ली के तिलक नगर में एक एमसीडी स्कूल के पास शुक्रवार सुबह में एक महिला मृत पायी गयी और उसके हाथ-पैर चेन से बंधे थे। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि करीब 30 वर्षीय इस महिला का शव वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति को नजर आया जिसने सुबह करीब पौने नौ बजे पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस ने कहा कि तिलक नगर में दिल्ली नगर निगम के विद्यालय की दीवार के समीप यह शव मिला। पुलिसने बताया कि अपराध विज्ञान की टीम तथा दीन दयाल उपाध्याय के डॉक्टरों ने उस जगह का निरीक्षण किया है।

पुलिस ने कहा कि शव सड़ गल गया है तथा ऐसा लगता है कि हत्यारा/हत्यारों ने उसके चेहरा बिगाड़ने की कोशिश की है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘शव का उपरी हिस्सा काले प्लास्टिक पोलीबैग में लिपटा हुआ है। वह गाउन पहनी हुई थी। महिला पर यौन हमले की बात फिलहाल निश्चित तौर पर कही नहीं जा सकती है।’’

पुलिस के अनुसार शव को अस्पताल ले जाया गया है तथा महिला की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

पुलिस ने उस स्थान से सीसीटीवी फुटेज जुटाया है जिसमें दिखता है कि कुछ लोग कार से आ रहे हैं और उन्होंने वहां शव फेंक दिया।

अधिकारी ने कहा कि ऐसा लगता है कि महिला पहले मर चुकी थी और उसका शव वहां फेंकने के लिए लाया गया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से वाहन का पंजीकरण नंबर प्राप्त कर लिया है।

अधिकारी ने कहा, ‘‘ आरोपियों की धरपकड़ की कोशिश की जा रही है।’’

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि उन्होंने इस हृदय विदारक घटना के सिलसिले में पुलिस से जवाब मांगा है।

भाषा राजकुमार रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)