Delhi Murder News: राजधानी में हत्या की वारदात.. 'अप्राकृतिक सेक्स' की जिद पर अड़ा था दोस्त, उतार दिया मौत के.. घाट.. | Delhi Murder News

Delhi Murder News: राजधानी में हत्या की वारदात.. ‘अप्राकृतिक सेक्स’ की जिद पर अड़ा था दोस्त, उतार दिया मौत के.. घाट..

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2024 / 08:49 AM IST, Published Date : January 30, 2024/8:49 am IST

नई दिल्ली: पुलिस ने हत्या के एक मामले का खुलासा किया है। दिल्ली पुलिसके मुताबिक़ एक 20 साल के युवक ने कथित तौर पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किए जाने पर अपने दोस्त की हत्या कर दी। डीसीपी नॉर्थ मनोज कुमार मीना ने सोमवार को कहा, “19 जनवरी को कश्मीरी गेट पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। फोन करने वाले ने बताया कि डीडीए पार्क, मोरी गेट में एक सुनसान जगह पर एक शव पड़ा है और उसका चेहरा कुचला हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि उसके मुंह और आंख के ऊपर चोट का निशान था और शरीर के चारों ओर खून बिखरा हुआ था।”

Cholesterol Reducing: कोलेस्ट्रॉल कम करने के रामबाण घरेलू उपाय.. नहीं पड़ेगी डॉक्टर और दवाओं की जरूरत, आप भी अपनाएं

उत्तरी जिले की अपराध टीम और फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) टीम को मौके पर बुलाया गया। घटनास्थल के निरीक्षण के बाद शव को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। शव को मुर्दाघर ‘सब्जी मंडी’ में रखा गया हैं। पीएस कश्मीरी गेट में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

UGC Draft On Reservation: विश्वविद्यालयों में खत्म होगा ST-SC आरक्षण!.. राहुल का मोदी सरकार पर तीखा हमला, पलटवार भी

जांच के दौरान, टीम ने खोया मंडी, कश्मीरी गेट थाने के मोरी गेट के पास 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। मृतक की पहचान के लिए स्थानीय खुफिया विभाग को तैनात किया गया और 100 से अधिक लोगों से पूछताछ की गई। तमाम कोशिशों के बाद मृतक की पहचान ग्राम रुदुरपुरा, जिला जालोन, उत्तर प्रदेश निवासी प्रमोद कुमार शुक्ला के रूप में हुई। डीसीपी मीना ने बताया कि वह खोया मंडी में राकेश तोमर की दुकान पर काम करता था और खोया मंडी के पास मोरी गेट पर स्थित रेन बसेरा में रहता था।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे