दिल्ली नर्स फेडरेशन ने 16 नवंबर को सामूहिक आकस्मिक अवकाश की मांग वापस ली |

दिल्ली नर्स फेडरेशन ने 16 नवंबर को सामूहिक आकस्मिक अवकाश की मांग वापस ली

दिल्ली नर्स फेडरेशन ने 16 नवंबर को सामूहिक आकस्मिक अवकाश की मांग वापस ली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : November 15, 2022/10:50 pm IST

नयी दिल्ली, 15 नवंबर (भाषा) दिल्ली नर्स फेडरेशन (डीएनएफ) ने निगम चुनावों के मद्देनजर आदर्श आचार संहिता लागू होने के कारण 16 नवंबर को सामूहिक रूप से आकस्मिक अवकाश पर जाने का आह्वान वापस ले लिया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के 250 वार्डों के लिए चार दिसंबर को मतदान होना है और इसके परिणाम सात दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।

दिल्ली नर्स फेडरेशन (डीएनएफ) ने चार नवंबर को घोषणा की थी कि संगठन से जुड़ी नर्स 16 नवंबर को सामूहिक आकस्मिक अवकाश पर जाएंगी, क्योंकि उनकी तीन दिन की सांकेतिक हड़ताल का कोई नतीजा नहीं निकल सका है।

डीएनएफ ने अपनी मांगों को आगे बढ़ाने के लिए दो से चार नवंबर को सुबह 9 से 11 बजे तक सांकेतिक हड़ताल की, जिसमें उन्होंने अपनी सेवाओं का नियमितीकरण करने और लंबे समय से लंबित पदोन्नति की मांग की थी।

डीएनएफ के महासचिव लीलाधर रामचंदानी ने कहा था, ‘‘डेंगू के बढ़ते मामलों के कारण, हमने अब से तीन सप्ताह बाद आगे की कार्रवाई करने का निर्णय लिया है। यदि हमारा सामूहिक आकस्मिक अवकाश विरोध हमारी मांगों पर गौर करने के लिए अधिकारियों को विवश नहीं करता है, तो हम 30 नवंबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे।’’

डीएनएफ ने मंगलवार को अपनी हड़ताल वापस ले ली और अगली सूचना तक विरोध प्रदर्शन स्थगित कर दिया।

भाषा रवि कांत गोला

गोला

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)