Swati Maliwal Case Update

Swati Maliwal Case Update : सीएम हाउस से बाहर निकली दिल्ली पुलिस, जब्त किया CCTV DVR

Swati Maliwal Case Update : दिल्ली पुलिस ने सीएम हाउस से CCTV DVR को जब्त ​कर लिया है। केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को गिरफ्तार किया था।

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 02:19 PM IST, Published Date : May 19, 2024/2:19 pm IST

Swati Maliwal Case Update : नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर आम आदमी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट के मामले में बिभव कुमार की गिरफ्तारी को लेकर सियासी घमासान छिड़ गया है। सीएम केजरीवाल रविवार को अपने सभी बड़े नेताओं के साथ भाजपा मुख्यालय के ओर कूच कर चुके है। 40 मीटर चलने के बाद पुलिस ने उन्हें रास्तें में ही रोक लिया। जिसके बाद आप कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली पुलिस सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर जांच में जुटी हुई है। आप नेता लगातार बीजेपी पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे है।

read more : Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल के मामले पर केजरीवाल क्यों साधे हुए हैं चुप्पी? AAP पर बीजेपी ने उठाए सवाल… 

Swati Maliwal Case Update : आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में एडिशनल डीसीपी अंजिता चेप्याला, एसएचओ सिविल लाइन्स समेत दिल्ली पुलिस की एक टीम दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने कल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को गिरफ्तार किया था। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने सीएम हाउस से CCTV DVR को जब्त ​कर लिया है।

दिल्ली सरकार में मंत्री और AAP नेता अतिशी ने कहा, “भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक-एक करके आम आदमी पार्टी के सभी नेताओं को जेल में डाल रहे हैं। क्यों? क्योंकि उन्हें अरविंद केजरीवाल के काम से डर लगने लगा है। वे(पीएम मोदी) मुफ्त बिजली नहीं दे पाते, वे बच्चों को अच्छे स्कूल नहीं दे पाते। इसलिए वे AAP को खत्म करना चाहते हैं।’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp