दिल्ली के मुंडका इलाके की इमारत में भीषण आगजनी, अब तक 20 लोगों का शव निकाला गया बाहर

दिल्ली के मुंडका इलाके की इमारत में भीषण आगजनी, अब तक 20 लोगों का शव निकाला गया बाहर! Delhi's Mundka metro station Fire 20 bodies recovered

Edited By: , May 13, 2022 / 10:37 PM IST

नई दिल्ली: Delhi’s Mundka metro station Fire देश की राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को मुंडका की एक इमारत में भीषण आग लग गई। आग लगते ही इलाके में अफरातफरी मच गई, जिसके बाद फायर ​ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची फायर ​ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है, वहीं दूसरी ओर बिल्डिंग में फंसे लोगों को भी बाहर निकाला जा रहा है। बताया जा रहा है कि अब बिल्डिंग से 20 लोगों की लाश निकाली जा चुकी है। बताया जा रहा है किे मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है।

Read More: इस साल समय से पहले होगी मानसून की एंट्री, 27 मई केरल में दे सकता है दस्तक, मौसम विभाग ने जताई संभावना

20 लोग जिंद जले

Delhi’s Mundka metro station Fire मिली जानकारी के अनुसार आज शाम 04.45 बजे एक ऑफिस में आग लगने की घटना के संबंध में पुलिस स्टेशन मुंडका में एक पीसीआर कॉल आई। कॉल की सूचना पर स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और लोगों को बचाने में लग गई। पुलिस अधिकारियों ने इमारत की खिड़कियां तोड़कर लोगों को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

Read More: छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा को हटाने के मुद्दे पर आपस में भिड़े ग्रामीण, कई पुलिस कर्मी घायल

आगजनी के बाद मची अफरातफरी

शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि यह इमारत 3 मंजिला है और आमतौर पर कंपनियों को ऑफिस स्पेस मुहैया कराने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली कमर्शियल बिल्डिंग है। आग की घटना इमारत की पहली मंजिल से शुरू हुई। कंपनी का मालिक पुलिस हिरासत में है। आग बुझाने के लिए मौके पर कुल 9 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद हैं। झुलसे पीड़ितों को तुरंत मदद पहुंचाने के लिए मौके पर एम्बुलेंस भी पहुंच गई है।

Read More: आत्मनिर्भर भारत सम्मेलन में श्रम विभाग को मिला पुरस्कार, राजभवन के सचिव को दिया प्रशस्ति पत्र