Devar became Groom of his own Bhabhi, Got married in Shiv Mandir

देवर ने अपनी ही विधवा भाभी के साथ रचाई शादी, मंदिर में परिजनों के सामने लिए सात फेरे

देवर ने अपनी ही विधवा भाभी के साथ रचाई शादी, Devar became Groom of his own Bhabhi, Got married in Shiv Mandir

Edited By :   Modified Date:  March 13, 2023 / 08:35 PM IST, Published Date : March 13, 2023/7:42 pm IST

हजारीबाग : Devar became Groom of his own Bhabhi शादी के तमाम किस्से तो आपने सूने ही होंगे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहे है, जिसकी चर्चा पूरे इलाके में हो रही है। दरअसल एक देवर ने अपनी विधवा भाभी से शादी कर ली। शिव मंदिर परिसर में दोनों ने भगवान शंकर को साक्षी मानकर सात फेरे लिए। इस दौरान बड़ी संख्या में गांव वाले मौजूद थे। युवक के द्वारा उठाए गए इस कदम का सब लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Read More : Oscar award trophy price : ऑस्कर अवॉर्ड की कीमत जानकार आप भी रह जाएंगे हैरान, इतने में तो नहीं खरीद सकते एक ढेला भी

Devar became Groom of his own Bhabhi मिली जानकारी के अनुसार हजारीबाग के महलोनिया टोला निवासी दशरथ प्रसाद के बडे पुत्र सरोज का विवाह बडकागांव की अर्चना के साथ 21 अप्रैल 2021 को हुआ था। 12 फरवरी 2022 को सरोज की मृत्यु हो गई। इसके बाद सरोज की पत्नी अर्चना और 10 माह की बेटी सृष्टि व परिजनों पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा। यह देख परिजनों और रिश्तेदारों ने मृतक सरोज के छोटे भाई संतोष कुमार (28 वर्ष) को विधवा भाभी अर्चना (22 वर्ष) से शादी करने का निर्णय लिया।

Read More : 10वीं-12वीं पास छात्रों के लिए खुशखबरी, Group C के 31000 से ज्यादा पदों पर निकली बंपर भर्तियां

इधर लड़का भी अपनी भाभी से शादी रचाने के लिए तैयार हो गया। विधवा भाभी की ओर से भी सकारात्मक जवाब मिलने के बाद इस शादी की तैयारियां शुरू की गई। फिर धूमधाम से शुक्रवार की रात महलोनिया शिव मंदिर परिसर में देवर और भाभी पति-पत्नी के रिश्ते में बंध गए। बड़ी संख्या में ग्रामीण इस आदर्श विवाह में शामिल हुए और संतोष कुमार के इस उठाए गए कदम की सराहना की।