Devar Bhabhi ka Romance: Bina Shadi ke Pati-patni bane Devar aur Bhabhi

शादी के एक साल बाद देवर को दिल दे बैठी भाभी, प्यार में पार की सारी हदें, पति को नहीं लगने दी भनक, ऐसे हुआ खुलासा

शादी के एक साल बाद देवर को दिल दे बैठी भाभी : Devar Bhabhi ka Romance: Bina Shadi ke Pati-patni bane Devar aur Bhabhi

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 09:29 PM IST, Published Date : March 31, 2024/9:29 pm IST

चूरू: Devar Bhabhi ka Romance कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है। इसमें न तो जात-पात देखी जाती है और न ही उम्र का बंधन, लेकिन प्यार में मर्यादा का होना बहुत जरूरी है। राजस्थान के चूरू जिले इस मर्यादा को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक भाभी ने पति को छोड़कर देवर का हाथ थाम लिया है। शादी के एक बाद ही दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया था। तीन सालों बाद दोनों के रिलेशन का पता चलने पर परिजनों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। इस पर देवर और भाभी ने एसपी से सुरक्षा की मांग और मदद की गुहार लगाई है। पूरा मामला चूरू जिले के बूंटिया गांव का है।

Read More : महादेव की कृपा से इन चार राशि वालों की बदलेगी किस्मत, होगा धन-लाभ और मिलेगी अपार तरक्की

Devar Bhabhi ka Romance सुरक्षा की गुहार लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची बूंटिया गांव की कंचन ने बताया कि उसकी शादी 9 साल पहले अजीतसर गांव के गिरधारी के साथ हुई थी। वह अपने पति का नापसंद करती थी। इसलिये दोनों के बीच झगड़ा होता था। कंचन ने बताया कि उसका पति शादी के एक साल बाद ही उसे छोड़कर रोजगार के लिये दूसरे प्रदेश चला गया था। वह काम के सिलसिले में अक्सर बाहर ही रहता था। इस बीच शादी के एक साल बाद ही उसकी दोस्ती अपने ताऊ ससुर के बेटे मनोज से हो गई।

Read More : Loan Rate: इस बैंक ने अपने करोड़ों ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, लोन लेना हुआ महंगा, जानें कितना बढ़ा ब्याज..? 

बताया जा रहा है कि मनोज पिकअप ड्राइवर है। दोनों में बातें होने लगी और फिर नजदीकियां बढ़ गईं। इस बीच उसके एक बेटी भी हो गई लेकिन पति से उसकी अनबन बनी रही। इसी मार्च की शुरुआत में घरवालों को उस पर शक होने लगा। हाल ही में 23 मार्च को देवर-भाभी के प्रेम प्रसंग के बारे में सभी को पता लग गया। इस पर दोनों ने उसी रात घर छोड़ने का फैसला कर लिया। रात को कंचन अपनी बेटी को लेकर घर से बाहर आ गई। वहां मनोज पहले से ही बाइक लेकर उसका इंतजार कर रहा था। बाइक से वे रतनगढ़ आ गए।

Read More : Home Guard Money Video : ‘मैं बारिश कर दूं पैसों की’..! होमगार्ड ने नोटों की गड्डियां बिछाकर कर दिया ये कांड, वीडियो वायरल होते ही पड़ गए लेने के देने

5 दिनों तक यहां छिप रहे थे

इधर घरवालों को अगले दिन कंचन और उसकी बेटी दोनों के लापता होने का पता चला तो उन्होंने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। कंचन ने बताया कि वह अपनी बेटी और मनोज के साथ पिछले 5 दिनों से खेतों में छिपती फिर रही है। उसके ससुराल और पीहर वालों ने मनोज को जान से मारने की धमकी दी है। इसलिये वह सुरक्षा के लिये एसपी दफ्तर पहुंची है। अब वह उसके साथ ही रहना चाहती है। वह अपनी मर्जी से बेटी को लेकर उसके पास आई है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers