Home Guard Money Video

Home Guard Money Video : ‘मैं बारिश कर दूं पैसों की’..! होमगार्ड ने नोटों की गड्डियां बिछाकर कर दिया ये कांड, वीडियो वायरल होते ही पड़ गए लेने के देने

Home Guard Money Video : मध्यप्रदेश में उज्जैन के होमगार्ड सैनिक रवि शर्मा ने नोटों की गड्डियों को सजाकर रील तैयार कर ली।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 08:44 PM IST, Published Date : March 31, 2024/8:41 pm IST

उज्जैन से इंद्रेश सूर्यवंशी की रिपोर्ट

 

Home Guard Money Video : उज्जैन। मध्यप्रदेश में उज्जैन के होमगार्ड सैनिक रवि शर्मा ने नोटों की गड्डियों को सजाकर रील तैयार कर ली और उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया। रील वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन ने इस पर संज्ञान लिया है। वीडियो में 500 और 200 के नोटों की गड्डियां नजर आ रही हैं। इसमें बैकग्राउंड में ‘मैं बारिश कर दूं पैसे की, जो तू हो जाए मेरी… गाना चल रहा है।

read more : Girl Died By Eating Cake: मौत वाला केक…! अपने बर्थडे पर 10 साल की मासूम ने गंवाई जान, जानें क्या है पूरा मामला… 

रवि ने इस रील को फेसबुक अकाउंट से शेयर कर दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ है। इधर, पुलिस अधीक्षक ने मामले में एडिशनल एसपी को जांच के आदेश दिए हैं। एसपी ने बताया संबंधित होमगार्ड सैनिक के रुपयों का सोर्स क्या है, इसकी जांच की जाएगी, अगर रुपयों का कोई अवैध सोर्स पाया तो राशि जब्त कर कार्रवाई की जाएगी। इधर, डिस्ट्रिक्ट होमगार्ड कमांडेंट संतोष जाट ने बताया कि होमगार्ड सैनिक ने बताया है कि मकान बेचने पर उसे रुपए मिले थे, जो वीडियो में नजर आ रहे हैं। उसने बैंक का डिटेल भी उपलब्ध कराया है।

 

Home Guard Money Video

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp