Did Munmun take away drugs by hiding them in sanitary pads?

सैनिटरी पैड में ड्रग्स छिपाकर ले गई थीं मुनमुन? सामने आया वीडियो, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

सैनिटरी पैड में ड्रग्स छिपाकर ले गई थीं मुनमुन? ! Did Munmun take away drugs by hiding them in sanitary pads? video surfaced

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : October 9, 2021/10:42 pm IST

मुंबई: ड्रग्स केस में गिरफ्तार किए गए आर्यन खान के साथ दो और लोग अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा थीं। इन सभी को 2 अक्टूबर को एक क्रूज़ से हिरासत में लिया गया था। क्रूज़ से कुल 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था, जिनमें से आर्यन, अरबाज़ और मुनमुन गिरफ्तार हुए। इनके ऊपर नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Read More: प्रियंका गांधी की रैली में शामिल होने दिल्ली रवाना हुए सीएम बघेल, योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वीडियो को एनसीबी ने शेयर किया है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि NCB ने बताया है कि यह मुनमुन के कमरे से सीजरिंग का वीडियो है और इसे क्रूज पर सर्चिंग के दौरान बनाया गया था। 28 सेकेंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि सैनिटरी पैड्स के अंदर एक कागज की पुड़िया में ड्रग पिल छिपाई गई है। IBC24 इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

Read More: सीएम योगी के कवर्धा वाले बयान पर CM भूपेश का पलटवार, बोले- योगी राज में महंत कर रहे आत्महत्या

जानिए कौन है मुनमुन धमेचा
मुनमुन धमेचा एक फैशन मॉडल हैं। मुनमुन मध्यप्रदेश के सागर जिले से हैं। मुनमुन ने अपना स्कूल सागर से ही कंप्लीट किया था। उसके बाद मुनमुन कुछ साल भोपाल में रहीं। 6 साल पहले मुनमुन अपने भाई के साथ दिल्ली में शिफ्ट हो गई थीं। मुनमुन का प्रिंस धमेचा नाम का एक भाई भी है, जो दिल्ली में ही काम करता है। पिछले साल मुनमुन की माताजी और पिताजी का देहांत हो गया था। मुनमुन इस वक़्त 39 साल की हैं।

Read More: MPPSC प्रारंभिक परीक्षा 2020 के नतीजे घोषित, राज्य वन सेवा (प्रारंभिक)परीक्षा 2020 के भी नतीजे जारी

 

 
Flowers