donkey milk sold 10 thousand rupees liter corona immunity boost

‘हर बीमारी से मुक्ति दिलाएगा गधी का एक चम्मच दूध’ दावा कर 10000 रुपए प्रति लीटर बेच रहा शख्स

'हर बीमारी से मुक्ति दिलाएगा गधी का एक चम्मच दूध' ! donkey milk sold 10 thousand rupees liter corona immunity boost hingoli maharashtra

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : December 9, 2021/4:31 pm IST

हिंगोली: donkey milk sold 10 thousand rupees  महाराष्ट्र के हिंगोली शहर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक शख्स गधी के दूध को 10 हजार रुपए लीटर में बेच रहा है। इतना ही नहीं एक चम्मच दूध की कीमत 100 रुपए रखी है। अब आप सोच रहे होंगे कि कोई गधी का दूध क्यों खरीदेगा? तो आपको ये भी बता देते हैं कि शख्स का दावा है कि गधी को दूध कोरोना सहित कई गंभीर बीमारियों को दूर भगाने में कारगर है। इस बात की जानकारी होते ही गधी का दूध लेने के लिए काफी संख्या में भीड़ उमड़ रही है।

*IBC24 के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने 🤝🏻 के लिए Click करें*

Read More: कोरबा सांसद ज्योत्स्ना महंत ने लोकसभा में की केंद्रीय विद्यालयों में सांसदों का कोटा बढ़ाने की मांग, विपक्षी सदस्यों ने भी किया समर्थन 

donkey milk sold 10 thousand rupees  हिंगोली में गली-गली घूमकर गधी का दूध बेचा जा रहा है और जोर-जोर से आवाज लगाई जा रही है कि एक चम्मच दूध पियो और हर तरह की बीमारी से मुक्ति पाओ। यह करिश्माई दूध है और इसे पीने से काफी फायदे होते हैं। बच्चों को निमोनिया नहीं होता। इसके अलावा बुखार, खांसी, कफ, जैसी बीमारी के साथ गधी का दूध कोरोना के मरीज की इम्युनिटी बढ़ाने को काम करता है। दूध बेचने वाले ऐसा दावा कर रहे हैं।

Read More: अंकिता पाटिल बनेगी ठाकरे परिवार की बहू, 28 दिसंबर को होगी शादी, जानिए कौन है अंकिता?

गधी का दूध बेचने वाले बालाजी मेसेवाड का कहना है कि वो ताजा दूध निकाल कर बेचते हैं। यह काफी बीमारियों पर असरदार है। एक चम्मच दूध की कीमत 100 रुपए और एक लीटर दूध 10 हजार रुपए में बेचते हैं। साथ ही गधी का दूध त्वचा और शरीर दोनों के लिए पोषक तत्वों से भरपूर है। अगर बच्चे को पैदा होने के तीन तक यह दूध रोज पिलाया जाए तो इससे ताउम्र फायदा पहुंचता है।

Read More: ट्राले से 50 से अधिक गाय बरामद, ले जाया जा रहा था महाराष्ट्र की ओर

वहीं डॉक्टर वीएन रोडगे का कहना है कि गधी का दूध 10 हजार रुपए लीटर बेचा जा रहा है, यह पूरी तरह से गलत है। गधी का दूध पीने से कोरोना जैसी महामारी ठीक हो जाएगी, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। डॉक्टर की सलाह पर दवाई लेनी चाहिए। ऐसा किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा नहीं करना चाहिए। लोग अपना पैसा खर्च न करें। बीमार होने पर डॉक्टर के पास जाएं।

Read More: यहां रेजिडेंट डॉक्टर काम पर लौटे.. मांगों पर आश्वासन के बाद खत्म किया हड़ताल