Drugs party case in cruise ship: NCB arrested Shahrukh Khan's son Aryan Khan and two others

क्रूज जहाज में ड्रग्स पार्टी मामलाः एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान व दो अन्य लोगों को किया गिरफ्तार, जल्द ही मजिस्‍ट्रेट के सामने हो सकते है पेश

Drugs party case in cruise ship: NCB arrested Shahrukh Khan's son Aryan Khan and two others

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : October 3, 2021/5:06 pm IST

मुंबईः ड्रग्स पार्टी केस में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने घंटों पूछताछ के बाद आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही इस मामले में उनके सहयोगी अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने तीनों को मेडिकल जांच के लिए भेजा था। तीनों की मेडिकल जांच पूरी होने के बाद एनसीबी ऑफिस वापस लाया गया है। बताया जा रहा है कि मेडिकल होने के बाद तीनों को मजिस्‍ट्रेट के सामने पेश किया जा सकता है।

read more : ये है दुनिया के सबसे कंजूस मां- बाप, अपने बच्चों से करवाते है घिनौना काम, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

गौरतलब है कि स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने यहां एक यात्री क्रूज जहाज पर छापा मारकर वहां नशीले पदार्थों के साथ चल रही पार्टी का भंडाफोड़ किया था और इस मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सात अन्य को हिरासत में ले लिया।

read more : पाकिस्तान की नापाक साजिश नाकाम,  ड्रोन के जरिए भेज रहे थे भारी मात्रा में हथियार, सुरक्षाबलों ने किया बरामद

इनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों में आर्यन खान के अलावा अन्य की पहचान मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट के तौर पर हुई है।

 

 
Flowers