drummer used to blackmail women

वायरल हो रहा था गांव की लड़कियों का अश्लील वीडियो, मामले का पता चला तो पुलिस के भी उड़े होश

वायरल हो रहा था गांव की लड़कियों के अश्लील वीडियो, मामले का पता चला तो पुलिस के भी उड़े होश! drummer used to blackmail women

Edited By :   Modified Date:  June 10, 2023 / 10:31 AM IST, Published Date : June 10, 2023/10:31 am IST

नई दिल्ली। drummer used to blackmail women राजस्थान के बाड़मेर जिले से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अब तक कई महिलाओं और नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण कर चुका है। बताया जा रहा है कि आरोपी शादी विवाह में बाजा बजाने का काम करता है। ये महिलाओं व लड़कियों का अश्लील वीडियो और फोटो खींच कर उन्हें ब्लैकमेल करता है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक पेन ड्राइव और उसका मोबाइल बरामद किया है।

Read More: ‘लाड़ली बहना योजना’ की राशि का ट्रांसफर आज, CM शिवराज सवा करोड़ महिलाओं के खातों में भेजेंगे पैसे

drummer used to blackmail women मिली जानकारी के अनुसार, घटना बाड़मेर जिले के समदड़ी इलाके की है। दरअसल, यहां कुछ महिलाओं व लड़कियों का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा था। मामले की लगातार पुलिस को शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद डीएसपी नीरज कुमारी शर्मा और समदड़ी थानाधिकारी ने इस मामले की जांच शुरु की। प्राथमिक जांच में पता चला कि एक ढोल बजाने वाला युवक ऐसी हरकत करता था। महिलाओं व लड़कियों के अश्लील फोटों और वीडियो को वायरल करता था। फिलहाल, पुलिस इस मामले में आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है।

Read More: Guru Sri Ganesan Died: भरतनाट्यम वादक श्री गणेशन का निधन, स्टेज में डांस करते वक्त ही थम गई सांसें

बताया जा रहा है कि आरोपी गांव में घर-घर जाकर ढोल बजाता था। इसी दौरान वो महिलाओं व युवतियों को अपना नंबर देता था। जिसके बाद वो अपने प्रेम जाल में फंसाकर फोन वीडियो कॉल पर ही अश्लील वीडियो बना लेता था। जिसके बाद वो वीडियो को वायरल करने के लिए ब्लैकमेल करता था और जबरदस्ती महिलाओं के साथ संबंध बनाता था।

Read More: भिंड: मकान में जोरदार ब्लास्ट के बाद लगी आग, 3 बच्चो की मौके पर ही मौत, इलाके में अफरा-तफरी

ऐसे हुआ मामला का खुलासा

कुछ महिलाओं और युवतियों के फोटो वायरल हुए तो गांव के एक युवक के पास भी पहुंचे। उसने ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मुकेश दमामी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पकड़े जाने के बाद कई पीड़ित पक्ष के लोगों ने उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया. एक पीड़िता ने बताया कि मुकेश ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोली मिलाकर पिला दी थी। फिर उसके अश्लील वीडियो बनाए और फोटो खींचे। बाद में उन्हें वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक