Drunk Car Driver Crushes two Minor Girls

नशे में धुत्त रईसजादों ने मासूम बच्चियों को रौंदा, मौके में कार छोड़कर हुए फरार

नशे में धुत्त रईसजादों ने मासूम बच्चियों को रौंदा, मौके में कार छोड़कर हुए फरार! Drunk Car Driver Crushes two Minor Girls

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : February 18, 2022/5:21 pm IST

गाजियाबाद: Drunk Car Driver  राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद इलाके से हिट एंड रन का मामला सामने आया है। दरअसल तेज रफ्तार कार सवार युवकों ने दो मासूम बच्चियों को रौंद दिया और मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि हादसे से घायल बच्चियों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं, कहा जा रहा है कि कार चालक नशे में धुत्त थे। फिलहाल मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Read More: नाबालिग को प्रेग्नेंट कर फरार हुआ बेटा, शादी करवाने का झांसा देकर बाप भी पूरी करता रहा हवस, अब पहुंचा सलाखों के पीछे 

Drunk Car Driver  पुलिस के मुताबिक, गुरुवार दोपहर तेज रफ्तार कार राजनगर एक्सटेंशन रोड से होते हुए हिंडन रिवर मेट्रो स्टेशन की तरफ जा रही थी। नंदीपार्क कट के पास पहुंचने पर कार ने सड़क पार कर रही 13 और 9 साल की दो बच्चियों को रौंद डाला। पुलिस का कहना है कि बच्चियों को रौंदने से पहले कार एक ठेले से टकराई थी। बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने के बाद कार वहीं रुक गई, जिसके बाद चालक कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

Read More: बाप ने अपने भाई से करा दी बेटी की शादी, कमरे में चाचा के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ाई थी युवती

बताया जा रहा है कि कार में पांच लोग थे। बंटी नाम का युवक अपने मालिक की कार चला रहा था। उसने और उसके अन्य साथियों ने शरीब पी रखी थी। नंदीपार्क कट के पास पहुंचने पर कार अनियंत्रित हो गई और एक ठेले से टकराने के बाद बच्चियों को रौंद डाला। फैसल ने बताया कि वह रेत मंडी में ऑटो मैकेनिक की दुकान पर काम करता है। बंटी पूर्व में ऑटो चलाता था, लिहाजा उससे जानकारी है। इसके अलावा उसे बंटी और उसके साथियों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। पुलिस का कहना है कि कार में शराब की बोतल भी मिली हैं। कार के एयरबैग खुलने से उसमें आगे बैठे लोग भी बाल-बाल बच गए।

Read More: नाबालिगों से प्रेम प्रसंग के मामलों के लिए नहीं है पॉक्सो कानून, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आरोपी को दी जमानत

कार में एक मोबाइल पड़ा मिला। जैसे ही पुलिस ने उसे कब्जे में लिया तो उस पर एक कॉल आई। कॉल रिसीव करने पर कॉलर ने अपना नाम पसौंडा निवासी फैसल बताया। उसने कहा कि यह मोबाइल उसका है। वह दुर्घटनाग्रस्त हुई कार में मौजूद था। उसने यह भी कहा कि वही घायल बच्चियों को लेकर एमएमजी अस्पताल लेकर पहुंचा था। पुलिस के बुलाने पर वह नंदग्राम थाने पहुंचा और घटना के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

Read More: JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी! एक ही दिन में खर्च कर सकते हैं 25GB डाटा, जानें इस खास प्लान से जुड़ी जानकारियां 

दोनों बच्चियों को होश नहीं है। इसके चलते उनकी पहचान नहीं हो सकी है। जिस स्थान पर हादसा हुआ है, उसके आसपास के इलाके में बच्चियों की फोटो दिखाकर उनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है। कार चालक समेत दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। वहीं, बच्चियों की पहचान के लिए लोग भी सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गए। लोगों से बच्चियों के फोटो वायरल करने की अपील की जा रही है, ताकि उनकी पहचान हो सके।

Read More: केंद्रीय मंत्री कुलस्ते का विवादित बयान, बोले-‘हेमा मालिनी के गाल जैसी चिकनी सड़क बन गयी’