Father-son raped a minor together in Rajasthan

नाबालिग को प्रेग्नेंट कर फरार हुआ बेटा, शादी करवाने का झांसा देकर बाप भी पूरी करता रहा हवस, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

नाबालिग को प्रेग्नेट कर फरार हुआ बेटा, शादी करवाने का झांसा देकर बाप भी पूरी करता रहा हवस : Father-son raped a minor together in Rajasthan

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : February 18, 2022/5:11 pm IST

जयपुरः Father-son raped a minor  राजस्थान में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पहले एक युवक ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर उसे प्रेग्नेंट कर दिया।प्रेग्नेंट की बात पता चलते ही उसे छोड़कर भाग गया।इसके बाद जब वह युवक की तलाश के लिए आरोपी के पिता के पास गई, तो मजबूरी का फायदा उठाकर उसने भी नाबालिग के साथ रेप किया।इतना ही नहीं, आरोपी के पिता ने नाबालिक को अपने एक दोस्त को भी सौंप दिया।पुलिस इस मामले में पिता समेत 3 लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।जबकि, आरोपी रोनी फरार चल रहा था। अब पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है।

Read more :  नाबालिगों से प्रेम प्रसंग के मामलों के लिए नहीं है पॉक्सो कानून, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आरोपी को दी जमानत

Father-son raped a minor  पीड़िता ने शिकायत में बताया कि रोनी के पिता ने बेटे से शादी करवाने और उसे तलाश करने के बदले जुलाई और अगस्त 2019 में गलत काम किया।कलेक्ट्री सर्किल के पास होटल में अपने एक दोस्त, जो रेलवे में टीटी है, उनके साथ गलत काम करवाया.जब भी वह रोनी के बारे में पूछती, तो जल्द आने की बात कहकर संबंध बनाता।

Read more :  IPL2022 शुरू होने से पहले इस टीम के कोच ने दिया इस्तीफा, खिलाड़ियों की नीलामी से थे नाराज

बेटी पैदा होने के बाद भी बनाता रहा संबंध
पीड़िता ने बताया कि नवंबर 2019 के बाद वह अपने रिश्तेदारों के यहां रही।मार्च 2020 को बेटी हुई तो उसने रोनी के माता-पिता को बताया, लेकिन वह नहीं आए।इसके बाद में रोनी के पिता राजेश राजोरिया ने उसे 26 जुलाई 2020 को अपने फ्लैट में बुलाकर रख लिया और रोनी से शादी करवाने की बात कहकर जबरन संबंध बनाता रहा।पुलिस इस मामले में पिता समेत 3 लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।जबकि, आरोपी रोनी फरार चल रहा था।अब पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है।