महिला DSP का डांस वीडियो हुआ वायरल, शानदार मूव्स देख आप भी कहेंगे वाह... |

महिला DSP का डांस वीडियो हुआ वायरल, शानदार मूव्स देख आप भी कहेंगे वाह…

DSP Monika yadav dance video : हम जिनकी बात कर रहे हैं उनका नाम है मोनिका यादव। मोनिका अपने वर्किंग स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती हैं

Edited By :   Modified Date:  December 11, 2022 / 02:31 PM IST, Published Date : December 11, 2022/2:27 pm IST

नई दिल्ली : DSP Monika yadav dance video : पुलिसकर्मी के जीवन में बहुत साडी चुनौतियां सामने आती है। चाहे वो कोई बड़े अधिकारी ही क्यों न हो। लेकिन कई बार ऐसे ने भी कुछ ऐसे लोग होते हैं जो कुछ करने की ठान लेते हैं तो उसे पूरा करके ही मानते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही महिला DSP के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने डांस वीडियो को लेकर चर्चा में है।

यह भी पढ़ें : सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, शपथ ग्रहण में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे समेत कई नेता मौजूद

डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं DSP मोनिका यादव

DSP Monika yadav dance video : हम जिनकी बात कर रहे हैं उनका नाम है मोनिका यादव। मोनिका अपने वर्किंग स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती हैं, लेकिन इस बार वह अपने एक डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं। मोनिका ने डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने हार्ट के इमोजी के साथ एक खूबसूरत का टाइटल भी दिया है, माफ़ करना! डांस में अच्छी नहीं हूं! लेकिन इस गाने पर खुद को थिरकने से नहीं रोक सकती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Monika Yadav (@imonicayadav)

यह भी पढ़ें : Transgender Princess in Qatar: मुझे अपने भाइयों से शादी नहीं करनी… देश छोड़कर भागी ट्रांसजेंडर राजकुमारी

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती है मोनिका

DSP Monika yadav dance video : DSP मोनिका यादव का जन्म संभल में 19 जनवरी 1991 को हुआ था। मोनिका शुरू से ही ब्राइट स्टूडेंट रही हैं। मोनिका सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटो शेयर करती रहती है। मोनिका यादव ने साइंस स्ट्रीम के साथ 12वीं की। इसके बाद उन्होंने इंजीनियरिंग की। फिर सिविल सर्विसेज के एग्जाम की तैयारी के लिये उन्होने दिल्ली को चुना। साल 2014 में उन्होने पहले ही अटेंप्ट में यूपीपीसीएस एग्जाम क्लियर कर लिया।

यह भी पढ़ें : पुरानी पेंशन को लेकर बड़ी अपडेट! कर्मचारियों के लिए पूर्व मुख्यमंत्री का बड़ा ऐलान 

मोनिका यादव ने अपने पोस्ट में लिखी थी दिल छू लेने वाली बात

DSP Monika yadav dance video : मोनिका यादव ने कुछ समय पहले अपना ये फोटो पोस्ट किया था और लिखा था बचपन में जब कोई बोलता था लड़कियों का कोई अपना घर नही होता। तो ये बात मुझे बहुत कचोटती थी। मुझे लगता था मेरे घर के आगे मेरे नाम की ही नेम प्लेट होनी चाहिए। मोनिका वो युवा पीपीएस ऑफिसर हैं जिन्हें साल 2017 में जन सुनवाई पोर्टल आने वाली शिकायतों को निपटाने के लिए यूपी में पहला स्थान मिला था। उस समय डीएसपी ने एक महीने मे 130 शिकायतें निपटाई थीं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें