Dulhe ke samne Dulhan ne Premi ko Pahnai Varmala

मंडप पर मुंह ताकता रह गया दूल्हा, चुपके से आया प्रेमी और कर गया ये कांड, बारातियों के सामने घर वाले हो गए शर्मिंदा

मंडप पर मुंह ताकता रह गया दूल्हा, चुपके से आया प्रेमी और कर गया ये कांड, Dulhe ke samne Dulhan ne Premi ko Pahnai Varmala

Edited By :   Modified Date:  February 11, 2023 / 07:46 PM IST, Published Date : February 11, 2023/7:12 pm IST

Dulhan ne Premi ko Pahnai Varmala एक शादी समारोह में शादी की सारी रस्में पूरी होती आ गई थी। द्वारचार के बाद स्टेज पर जयमाला का कार्यक्रम होना था। दूल्हा और दुल्हन दोनों एक दूसरे पर जयमाला पहनाने के लिए स्टेज पर पहुंचे। इसी दौरान दुल्हन ने ऐसा कांड कर दिया जिसके बाद सब हैरान रह गए। शादी समारोह में हंगामा हुआ। मारपीट की नौबत बनी। मामला कौशांबी जिले के चरवा थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

Read More : प्रदेश में 30 नए होटल खोलेगा जापानी Hotel समूह, हुआ 7200 करोड़ का समझौता 

Dulhan ne Premi ko Pahnai Varmala मिली जानकारी के अनुसार जिले के चरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 फरवरी को बारात रात करीब 11 बजे बारात द्वारचार के लिए पहुंची। द्वारचार के बाद स्टेज पर जयमाला के लिए दूल्हा व दुल्हन पहुंचे। दूल्हा वरमाला लिए खड़ा था, लेकिन दुल्हन ने प्रेमी के ही गले में जय माला डाल दी। यह नजारा देख सब अवाक रह गए।

Read More : CMO के मनाही के 48 घंटे बाद ही वर्दी में महिला सिपाही ने पोस्ट किया रील, कमिश्नरेट ने सुनाई ये सजा

इसके बाद घराती व बाराती भिड़ गए। गाली-गलौज के साथ मारपीट की नौबत बन गई। घर वालों ने किसी तरह बारातियों को मनाया। सात फरवरी को देर शाम तक पंचायत के बाद दूल्हा दुल्हन को विदा कराकर ले गया। दुल्हन ससुराल पहुंची। रात में मौका पाते ही दुल्हन प्रेमी के साथ भाग निकली और उसके घर पहुंच गई। इसकी जानकारी होते ही अगले दिन नाराज दूल्हा शादी में मिला सारा सामान लादकर गांव पहुंचा। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि किसी भी प्रकार की तहरीर नहीं मिली है। सूचना यही है कि तीनों पक्ष संतुष्ट हैं।