Dumka-like incident happened in Delhi too, youth shot a minor

राजधानी में भी हुआ दुमका जैसा कांड, एक तरफा प्यार में पागल युवक ने युवती को दी खौफनाक सजा

youth shot a minor : झारखंड के दुमका में अंकिता की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि देश की राजधानी से ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : September 1, 2022/11:53 am IST

नई दिल्ली : youth shot a minor : झारखंड के दुमका में अंकिता की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि देश की राजधानी से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे आशिक ने एक नाबालिग लड़की को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। घटना के दौरान युवक के साथ मौजूद उसके दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार क्र लिया था और अब मुख्य आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े : भारत-हॉन्गकॉन्ग मैच के दौरान स्टेडियम में रोमांस, दिग्गज खिलाड़ी ने दर्शक दीर्घा में गर्लफ्रेंड के साथ किया ये काम

संगम विहार इलाके में हुई घटना

youth shot a minor :  मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरी घटना दिल्ली के संगम विहार इलाके की है। यहां एक तरफा प्यार में पागल अमानत अली नाम के एक शख्स ने 11वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को गोली मार दी। इस दौरान छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसकी जान बचा ली। घटना को अंजामदेने के बाद आरोपी अमानत अली फरार हो गया था जिसे अब गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े : Rakhi Sawant : राखी से नहीं एक्स-गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहे हैं आदिल! लाइव सेशन में लोगों पर फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

youth shot a minor :  पुलिस ने बताया है कि हत्या की कोशिश में 16 साल की लड़की को गोली मारकर भागे अरमान अली को गिरफ्तार कर लिया गया है। 19 साल का अरमान मूल रूप से मेरठ के मवाना का रहने वाला है। गिरफ्तारी के बाद उसने पुलिस को बताया कि सोशल मीडिया के जरिए उसकी लड़की से दोस्ती हुई थी। लेकिन कुछ समय पहले उसने बातचीत बंद कर दी, जिससे वह गुस्से में था और उसकी हत्या कर देना चाहता था। उसने घटना को अंजाम देने के लिए अपने साथ बॉबी और पवन को साथ लिया था।

यह भी पढ़े : युवक ने अपनी अय्याशी के लिए रची खुद के अपहरण की कहानी, पुलिस और मीडिया को किया गुमराह, ऐसे हुआ मामले का खुलासा 

स्कूल से घर लौटते वक्त आरोपी ने छात्रा को मारी गोली

youth shot a minor :  संगम विहार इलाके में एकतरफा प्यार में अमानत अली ने अपने ही मोहल्ले में रहने वाली एक 11वीं कक्षा की छात्रा को गोली मार दी। वारदात के समय पीड़ित छात्रा अपने स्कूल से घर लौट रही थी। आरोपी ने छात्रा को पीछे से गोली मारी और फरार हो गया। छात्रा के कंधे से नीचे और पीठ से ऊपर लगी है। छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों का यह भी आरोप है कि अली छात्रा को पिछले एक साल से परेशान कर रहा था। वह स्कूल आते-जाते पीछा करता था।

यह भी पढ़े : Sarkari Naukri: यहां 10 हजार 709 पदों पर निकली भर्ती, महिला उम्मीदवारों के लिए शानदार मौका, आज करें अप्लाई 

पिछले एक साल से छात्रा को परेशां कर रहा था आरोपी

youth shot a minor :  छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी बेटी को मोहल्ले में रहने वाला अमानत अली नाम का युवक एक साल से परेशान कर रहा था। उनकी बेटी ने फेसबुक पर उसकी दोस्त के अनुरोध को स्वीकार कर लिया था। वह तभी से परेशान कर रहा था। उन्होंने बताया कि उन्हें दो महीने पहले ही पता लगा था। इसकी जानकारी बीट अफसर को दी थी। इसके बाद आरोपी युवक अली गायब हो गया था। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

यह भी पढ़े : ‘हमें अपने पति पर हमको मरवाने का शक है’ महिला के इस बयान ने मचाई सनसनी, पति ने सुनसान जगह में रोकी थी गाड़ी 

परिजनों ने कहा – शिकायत के बाद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

youth shot a minor :  छात्रा ने बताया कि फायरिंग करने वाले आरोपियों में से अरमान अली को वह पहले से जानती थी। वह इंटरनेट मीडिया के माध्यम से पिछले दो सालों से अरमान अली के संपर्क में थी। पिछले चार-पांच महीनों से छात्रा ने उससे बात करना बंद कर दिया था। इस बात से खफा आरोपी अरमान अली ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया था और अक्सर उनका रास्ता रोकने लगा था। छात्रा के चाचा ने बताया कि जून के अंतिम सप्ताह में इस बाबत पुलिस से आरोपी की शिकायत भी की गई थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इसके चलते आरोपी अरमान अली का हौसला बढ़ता चला गया और उसने छात्रा को गोली मार दी। अगर पुलिस समय पर कार्रवाई करती तो आरोपी पीड़िता को गोली मारने के बारे में कभी सोच भी नहीं पाता।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक