अभिनेत्री जूही चावला की याचिका पर हो रही थी सुनवाई, युवक गाने लगा- लाल लाल होठों पर गोरी किसका नाम है | During the hearing, the man disrupted the hearing by singing songs from Juhi Chawla's films

अभिनेत्री जूही चावला की याचिका पर हो रही थी सुनवाई, युवक गाने लगा- लाल लाल होठों पर गोरी किसका नाम है

अभिनेत्री जूही चावला की याचिका पर हो रही थी सुनवाई, युवक गाने लगा- लाल लाल होठों पर गोरी किसका नाम है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : June 2, 2021/1:35 pm IST

नयी दिल्ली, दो जून (भाषा) दिल्ली उच्च न्यायालय में अभिनेत्री एवं पर्यावरणविद् जूही चावला की 5जी वायरलेस नेटवर्क तकनीक को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई के दौरान उस समय रूकावट पैदा हो गई, जब एक व्यक्ति ने चावला की पुरानी फिल्मों के गाने गाए। ऑनलाइन सुनवाई के दौरान न्यायाधीश के निर्देश पर इस शख्स को हटाए जाने के बाावजूद वह दोबारा शामिल होकर बीच-बीच में जूही चावला की फिल्मों के गीत गाने लगा।

read more:कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बड़ा कदम! ट्विटर पर सिंधिया समेत इन 50 लोगों को…

अभिनेत्री जूही चावला भी दक्षिण अफ्रीका से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सुनवाई के दौरान जुड़ी रहीं। अलग-अलग नामों से सुनवाई में शामिल होने वाले व्यक्ति ने सबसे पहले चावला की मशहूर फिल्म ”हम हैं राही प्यार के” का ”घूंघट की आड़ में दिलबर का दीदार अधूरा रहता है” गीत गाया, जिसके बाद उसे सुनवाई से हटा दिया गया।

इसके बाद फिर से यह व्यक्ति सुनवाई में जुड़ गया और उनकी एक और फिल्म ”नाजायज” का ”लाल लाल होठों पे गोरी किसका नाम है…जूही चावला” गाने लगा। दोबारा हटाए जाने पर एक बार फिर व्यक्ति ने ”मेरी बन्नो की आएगी बारात, के ढोल बजाओ जी” गाया। अंत में व्यक्ति ने कहा, ”जूही मैम कहां हैं, मैं उन्हें नहीं देख पा रहा।” इस पर न्यायाधीश ने इस व्यक्ति की आवाज को बंद करने का निर्देश दिया।

read more: आ गई विद्या बालन की अभिनय वाली फिल्म ‘शेरनी’ की ​​रिलीज डेट, अमेजन …

चावला ने मंगलवार शाम को स्वयं ही ट्विटर पर अदालत की सुनवाई में शामिल होने के लिए लिंक साझा किया था। न्यायमूर्ति जे आर मिढ़ा ने कोर्ट मास्टर को कार्यवाही रोकने को कहा और दिल्ली पुलिस से संपर्क कर इस व्यक्ति का पता लगाने के निर्देश दिए ताकि उसे इस हरकत के लिए नोटिस जारी किया जा सके।