During the international trade show there was a sudden power failure

इंटरनेशनल ट्रेड शो के दौरान अचानक बिजली हो गई गुल, मची अफता-तफरी

इंटरनेशनल ट्रेड शो के दौरान अचानक बिजली हो गई गुल, मची अफता-तफरी! During the international trade show there was a sudden power failure

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 07:31 AM IST, Published Date : March 20, 2023/12:11 am IST

नोएडा: During the international trade show there was a sudden power failure ग्रेटर नोएडा के ‘इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट’ में एक कार्यक्रम के दौरान अचानक बिजली गुल हो गई। इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी; लघु, कुटीर एवं मध्यम उपक्रम (एमईएसई) मंत्री राकेश सचान और अपर मुख्य सचिव अमित मोहन मौजूद थे। यह घटना राज्य के बिजली विभाग के कर्मचारियों के एक वर्ग की राज्यव्यापी हड़ताल के बीच हुई। हालांकि हड़ताल को दिन में वापस ले लिया गया।

Read More: फटी रह गई पुलिस की आंखें, कार से इस हाल में मिले 20 करोड़ रुपए और चरस….

कार्यक्रम में शामिल एक शख्स ने बताया कि करीब दो मिनट तक बिजली गुल रही और फिर जेनरेटर के जरिए कार्यक्रम स्थल पर बिजली आपूर्ति बहाल की गई। उन्होंने बताया कि बिजली जाने से हॉल में अंधेरा छा गया। इस दौरान दोनों मंत्री और कई अन्य दर्शक वहां मौजूद थे। घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

Read More: Weekly Horoscope: 20 मार्च से आने वाले 7 दिनों तक इन राशि वालों की रहेगी मौज, पूरी होगी हर इच्छा, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल 

एक सरकारी विज्ञप्ति के मुताबिक, ये मंत्री ‘उप्र इंटरनेशनल ट्रेड शो’ के पहले संस्करण के आयोजन से जुड़े एक कार्यक्रम में शिरकत करने रविवार सुबह आए थे। सरकार के स्थानीय अधिकारियों ने घटना पर तत्काल कोई टिप्पणी नहीं की। बिजली विभाग के कर्मचारियों की 72 घंटे की हड़ताल रविवार दोपहर को तीन बजे वापस ले ली गई।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers