बलि के दौरान बकरे की जगह काट दी पकड़ने वाले की गर्दन, शराब के नशे में धुत था पंडा, हुआ गिरफ्तार |

बलि के दौरान बकरे की जगह काट दी पकड़ने वाले की गर्दन, शराब के नशे में धुत था पंडा, हुआ गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश के चित्तूर से एक हैरान करने वाला मामला आया है, यहां नशे में धुत एक युवक ने बकरे की जगह उसे पकड़ने वाले आदमी की ही गर्दन काट दिया। जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : January 20, 2022/10:58 am IST

चित्तूर। आंध्र प्रदेश के चित्तूर से एक हैरान करने वाला मामला आया है, यहां नशे में धुत एक युवक ने बकरे की जगह उसे पकड़ने वाले आदमी की ही गर्दन काट दिया। जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला चित्तूर के वलसापल्ले (Valasapalle) का है, मकर संक्रांति के अवसर पर यहां यल्लमा मंदिर में बलि का आयोजन किया गया है, आरोपी चलापथी जानवरों की बलि दे रहा था, 35 साल का सुरेश बलि के दौरान बकरे को पकड़े हुए था, तभी अचानक चलापथी ने बकरे की जगह सुरेश की गर्दन काट दी।

read more: गुड न्यूज! शिक्षकों के मानदेय में 50% तक का इजाफा.. 62000 से अधिक पारा शिक्षकों को मिलेगा EPF का लाभ

पुलिस के मुताबिक चलापथी नशे में धुत था, उसने बकरे की जगह हथियार सुरेश की गर्दन पर मार दिया। घायल अवस्था में उसे नजदीकि मदनपल्ले के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, यहां डॉक्टरों ने सुरेश को मृत घोषित कर दिया। चलापथी को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं चलापथी का सुरेश से कोई पुराना विवाद तो नहीं था।

read more: LIVE Breaking News Updates 20 Jan 2022 Northern Railways: यात्रीगण कृपया ध्यान दें- ये ट्रेनें आज चल रही हैं लेट, उत्तर रेलवे ने दी जानकारी, देखें लिस्ट
यल्लमा देवी के इस प्राचीन मंदिर में मकर संक्रांति के अवसर पर हर साल बलि का आयोजन किया जाता है। स्थानीय लोगों के मुताबिक यह प्रथा काफी पुरानी है, इस दिन इलाके के लोग अपने जानवरों को लेकर मंदिर परिसर में पहुंचते हैं और बारी-बारी से उनकी बलि दी जाती है, सुरेश भी ठीक इसी तरह अपने बकर की बलि देने पहुंचा था।