Earthquake tremors in West Bengal

Earthquake : बांग्लादेश में 5.6 तीव्रता से आया भूकंप, भारत के इन राज्यों में भी महसूस हुए झटके..

Earthquake tremors in West Bengal : बांग्लादेश में आज सुबह भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। भूकंप लगभग 9:05 बजे आया।

Edited By :   Modified Date:  December 2, 2023 / 11:49 AM IST, Published Date : December 2, 2023/10:27 am IST

Earthquake tremors in West Bengal : लेह। केंद्रशासित प्रदेश लद्दाख में शनिवार को 3.4 तीव्रता का भूकंप आया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हालांकि, किसी तरह के नुकसान की कोई खबर नहीं है। राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र के मुताबिक, भूकंप सुबह आठ बजकर 25 मिनट पर आया। इसका केंद्र सतह से 10 किलोमीटर नीचे 35.44 डिग्री अक्षांश और 77.36 डिग्री देशांतर में था। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि केंद्रशासित प्रदेश में कहीं से किसी नुकसान की कोई सूचना नहीं मिली है।

read more : JP Nadda Birthday : 63 साल के हुए BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, PM मोदी समेत इन दिग्गज नेताओं ने दी बधाई.. 

बांग्लादेश, पश्चिम बंगाल में झटके

Earthquake tremors in West Bengal : बांग्लादेश में आज सुबह भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। भूकंप लगभग 9:05 बजे आया। भूकंप विज्ञान केंद्र के अनुसार, रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 5.6 दर्ज की गई। बांग्लादेश में आए भूकंप के झटके पश्चिम बंगाल के विभिन्न हिस्सों में भी महसूस हुए। पश्चिम बंगाल आपदा प्रबंधन विभाग ने कहा कि फिलहाल राज्य में कहीं से किसी नुकसान की खबर नहीं है। कोलकाता पुलिस और कोलकाता नगर निगम के अधिकारियों ने भी कहा कि पूर्वी महानगर से जान-माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp