ED ends questioning of Sonia Gandhi in National Herald case

नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी से ED ने की पूछताछ खत्म, खराब स्वास्थ्य का दिया हवाला, इस तारीख को फिर होगा सवाल-जवाब

नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी से ED ने की पूछताछ खत्म : ED ends questioning of Sonia Gandhi in National Herald case

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : July 21, 2022/4:23 pm IST

नई दिल्लीः  नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय की सोनिया गांधी से पूछताछ खत्म हो गई है। दो घंटे की पूछताछ के बाद ईडी ने सोनिया गांधी के अनुरोध पर आज का सत्र खत्म कर दिया। पूछताछ के दौरान उन्होंने अपने खराब स्वास्थ्य का हवाला दिया है। सोनिया गांधी का ईडी ने 25 जुलाई को फिर पूछताछ के लिए बुलाया है।

Read more :  तालाब में डूबने से 37 साल के युवक की मौत, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी

इधर कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को ईडी की समन के बाद देश भर में कांग्रेस का प्रदर्शन जारी है। अलग-अलग राज्यों में कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली में पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर वाटर कैनन का इस्तेमाल किया गया। इसके साथ ही 75 सांसदों को हिरासत में लिया गया है।

Read more : बेटी के लव मैरिज से नाराज था पिता, दामाद को दे डाली ये खौफनाक सजा, जानकर आपकी भी कांप उठेगी रूह 

इधर असम में सोनिया गांधी के खिलाफ ईडी जांच के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प जैसी स्थिति पैदा हो गई। वहीं राजस्थान में ईडी की जांच का विरोध करने पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट को हिरासत में लिया गया। उन्होंने कहा कि देश में एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है। लोकतंत्र में विरोध करना हमारा अधिकार है, लेकिन इसे कुचला भी जा रहा है।

 
Flowers