ED may arrest my cabinet minister before elections

चुनाव से पहले मेरे कैबिनेट के मंत्री को गिरफ्तार कर सकती है ED, जानें सीएम अरविंद केजरीवाल ने क्यो कही ये बात

ED may arrest my cabinet minister before elections

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : January 23, 2022/1:47 pm IST

नयी दिल्ली, 23 जनवरी (भाषा) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि उन्हें सूत्रों से पता चला है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उनके कैबिनेट मंत्री सत्येंद्र जैन को पंजाब विधानसभा चुनाव से ठीक पहले गिरफ्तार कर सकता है। बहरहाल, उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और कार्यकर्ता इन एजेंसियों से नहीं डरते क्योंकि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया।

Read more :  साल 2021 के सर्वश्रेष्ठ टी20 क्रिकेटर बने रिजवान

केजरीवाल ने यहां डिजिटल संवाददाता सम्मेलन में कहा, ”हमारे सूत्रों से हमें पता चला है कि आने वाले कुछ दिनों में पंजाब चुनाव से ठीक पहले ईडी सत्येंद्र जैन (दिल्ली के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री) को गिरफ्तार करेगा। उनका बहुत स्वागत है। इससे पहले भी केंद्र ने सत्येंद्र जैन के खिलाफ छापेमारी की थी, लेकिन कुछ नहीं मिला।”

Read more :  देश में ओमिक्रोन का कम्युनिटी ट्रांसमिशन शुरू, बड़े शहरों में सबसे ज्यादा खतरा, INSACOG ने किया अलर्ट 

उन्होंने आरोप लगाया कि जब भी भाजपा को पता चलता है कि वह हार रही है, तभी वह सभी केंद्रीय एजेंसियों को अपने विरोधियों के खिलाफ काम पर लगा देती है। केजरीवाल ने कहा, “चूंकि चुनाव हैं, छापेमारी और गिरफ्तारी की जाएगी। हमें इस तरह की छापेमारी और गिरफ्तारियों का डर नहीं है क्योंकि हमने कुछ भी गलत नहीं किया है।” उन्होंने यह भी कहा कि पहले उनके आवास, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के परिसरों और जैन के आवास पर भी छापेमारी गई थी तथा आप के 21 विधायकों को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। पंजाब में 20 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिये मतदान होना है।