Encounter continues between security forces and terrorists

सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच आज भी मुठभेड़ जारी, 2 आतंकवादी ढेर

security forces and terrorists: गोलीबारी के जवाब में सोमवार की सुबह दो आतंकवाद‍ियों को मार ग‍िराया गया है। पुल‍िस अध‍िकारी के मुताब‍िक मारे गए आतंक‍ियों की पहचान और वो क‍िस आतंकी ग्रुप से जुड़े थे, उसका भी पता लगाया जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : October 10, 2022/3:32 pm IST

अनंतनाग : जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकरनाग के तेंगपो गांव में बीती देर रात से सुरक्षा बलों और आतंकियों में मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक और आतंकवादी को मार गिराया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा क‍ि अनंतनाग मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मार ग‍िराए हैं. फिलहाल ऑपरेशन जारी है। इस बीच दो और आतंकवादियों के इलाके में छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। रविवार देर रात सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया था।

यह भी पढ़े : कमजोर मांग से कच्चे तेल के वायदा भाव नरम

बीती रात से जारी है मुठभेड़

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले के तंगपावा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना मिलने के बाद रविवार देर रात घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। उन्होंने कहा कि जब सुरक्षा बल इलाके में तलाशी ले रहे थे, तब आतंकवाद‍ियों ने उन पर गोलियां चला दीं।

यह भी पढ़े : हिंसा व कट्टरता की वकालत करने वाले स्वतंत्रता का दुरुपयोग कर रहे : जयशंकर

अब तक ढेर हुए दो आतंकी

अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ के बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि गोलीबारी के जवाब में सोमवार की सुबह दो आतंकवाद‍ियों को मार ग‍िराया गया है। पुल‍िस अध‍िकारी के मुताब‍िक मारे गए आतंक‍ियों की पहचान और वो क‍िस आतंकी ग्रुप से जुड़े थे, उसका भी पता लगाया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें