Blasts at Christian convention center in Kerala

Ernakulam Blast : केरल के ईसाइयों के कन्वेंशन सेंटर पर धमाके, 1 युवक की मौत और 20 घायल

Blasts at Christian convention center: कन्वेंशन सेंटर में रविवार सुबह हुए तीन धमाके में एक शख्‍स की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 29, 2023 / 12:21 PM IST, Published Date : October 29, 2023/12:21 pm IST

Blasts at Christian convention center in Kerala : तिरुवनन्तपुरम। केरल के कलामासेरी में एक कन्वेंशन सेंटर में रविवार सुबह हुए तीन धमाके में एक शख्‍स की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हैं। केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने धमाके के बाद सरकारी स्वास्थ्य पेशेवरों से ड्यूटी पर आने का आग्रह किया है। वहीं, केरल के उद्योग मंत्री पी राजीव ने कहा कि विस्फोट स्थल की घेराबंदी कर दी गई है, पुलिस और अग्निशमन दल को राहत एवं बचाव कार्य में लगाया गया है। केरल में हुए इन सीरियल धमाकों की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी (NIA) करेगी। एनआईए की टीम जल्द मौके पर पहुंचने वाली है। NIA की फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचेगी।

read more : Rahul Gandhi: ग्राम कटिया पहुंचे राहुल गांधी, किसानों के साथ बातचीत कर की धान कटाई

Blasts at Christian convention center in Kerala : बता दें कि घटना के बाद चारों तरफ अफरा तफरी मच गई। कलामासेरी पुलिस ने बताया कि सुबह 9 बजे धमाके की सूचना पुलिस को मिली। केरल के उद्योग मंत्री पी राजीव ने कहा कि विस्फोट स्थल की घेराबंदी कर ली गई है। हर आने जाने वाले पर कड़ी नजर रखी जा रही है। उधर मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है।

 

केरल सीएम ने घटना पर जताया दुख

Blasts at Christian convention center in Kerala : केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। हम घटना से जुड़े विवरण एकत्र कर रहे हैं। सभी शीर्ष अधिकारी एर्नाकुलम में हैं। डीजीपी भी घटनास्थल पर जा रहे हैं। हम इसे बहुत गंभीरता से ले रहे हैं। मैंने डीजीपी से बात की है। हमें जांच के बाद और अधिक विवरण प्राप्त करने की आवश्यकता है।

 

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक