Eva Mendes said goodbye to acting! Shocking news given to fans...

टॉप एक्ट्रेस ने एक्टिंग को कहा अलविदा ! फैंस को दी चौकाने वाली खबर…

टॉप एक्ट्रेस ने एक्टिंग को कहा अलविदा ! फैंस को दी चौकाने वाली खबर : Eva Mendes said goodbye to acting! Shocking news given to fans...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : October 8, 2022/8:12 am IST

नई दिल्ली । अभिनेत्री ईवा मेंडेस ने हाल ही में अपने अभिनय छोड़ने के बारे में कई रिपोर्टों को संबोधित किया। पेज सिक्स की रिपोर्ट के अनुसार, दो बच्चों की मां – जो 2011 से अपने बच्चों के पिता रयान गोसलिंग के साथ हैं – ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर कई रिपोर्टों को संबोधित किया, जिसमें दावा किया गया था कि उन्होंने हॉलीवुड से संन्यास ले लिया है। उसने एक वीडियो असेंबल पोस्ट किया जिसने मनोरंजन उद्योग से उसकी लंबे समय से अनुपस्थिति पर चर्चा करते हुए कई सुर्खियां बटोरीं, जिसमें कैप्शन में बताया गया कि उसने बस अपने परिवार को प्राथमिकता देने के लिए चुना।

यह भी पढ़े :  प्रदेश में नहीं थम रहा बारिश का सिलसिला, राज्य के इन इलाकों में बारिश के आसार… 

“मैं अपने बच्चों के साथ घर रहना चाहती थी,” उसने बेटियों एस्मेरेल्डा, 8, और अमाडा, 6 के बारे में कहा, “सौभाग्य से मेरे अन्य व्यावसायिक उपक्रमों ने मुझे अभिनय से अधिक वह करने की अनुमति दी।”
उन्होंने यह भी कहा कि उस फिल्म के बाद उन्हें जिन हिस्सों के साथ प्रस्तुत किया गया था, वे उनके मानकों के अनुरूप नहीं थे। “लॉस्ट रिवर” को “ड्रीम प्रोजेक्ट” और “एक कठिन कार्य का पालन करने के लिए” कहते हुए उन्होंने लिखा, “मैं उस समय मुझे दी जाने वाली रूढ़िवादी भूमिकाओं के बारे में उत्साहित नहीं थी।” “इस पोस्ट का क्या मतलब है? उस कथा को स्थानांतरित करने के लिए। मैंने कभी नहीं छोड़ा,” उसने निष्कर्ष निकाला। ईवा को आखिरी बार 2015 की फंतासी थ्रिलर “लॉस्ट रिवर” में देखा गया था, जिसे 41 वर्षीय गोस्लिंग ने निर्देशित किया था। हालांकि, उन्होंने 2021 में बच्चों के शो ब्लू में एक किरदार को आवाज दी थी।