Ex girlfriend private video viral

गर्लफ्रेंड ने किसी और से की शादी तो भड़क गया प्रेमी, बदला लेने के लिए वायरल कर दिया निजी वीडियो

Ex girlfriend private video viral: किसी तरह उसका नंबर हासिल किया और यौन संबंध बनाने की मांग करते हुए फिर से उसे प्रताड़ित करने लगा। जब पीड़िता ने उसकी मांग मानने से साफ इनकार कर दिया तो आरोपी ने उसके साथ बिताए निजी पलों वाले वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए।

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2023 / 08:57 PM IST, Published Date : January 9, 2023/8:52 pm IST

Ex girlfriend private video viral: बेंगलुरु। सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी के एमएमएस और वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। इसी बीच बेंगलुरु में सोशल मीडिया पर अपनी पूर्व प्रेमिका का निजी वीडियो अपलोड कर दिया। हालांकि सनकी प्रेमी को कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस के अनुसार, 47 वर्षीय समर परमानिक को एक शादी शुदा 21 वर्षीय महिला की शिकायत के आधार पर दक्षिण-पूर्व डिवीजन साइबर क्राइम पुलिस ने गिरफ्तार किया।

‘बुलाती है मगर जाने का नहीं..’, देखते ही देखते बदल गई खूबसूरत लड़की की सूरत, दिमाग हिला कर रख देगा वीडियो

गुपचुप तरीके से बनाया वीडियो

Ex girlfriend private video viral: बताया जा रहा है कि आरोपी ने कई सालों तक बेंगलुरु में सुनार का काम किया और किराए के मकान में रहता था। शिकायतकर्ता 2019 में बेंगलुरु आई थी और एक ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। एक ही राज्य से होने के कारण दोनों में दोस्ती हो गई। बाद में जब इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं और इनका अफेयर हुआ तो इस दौरान आरोपी ने गुपचुप तरीके से उनके निजी पलों का वीडियो शूट कर लिया। महिला कुछ समय पहले पश्चिम बंगाल वापस चली गई थी और उसने किसी अन्य व्यक्ति से शादी कर ली।

भोजपुरी एक्ट्रेस ने ‘बीड़ी जलाई ले’ गाने पर लगाए सेक्सी ठुमके, सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा वीडियो

आरोपी गिरफ्तार

Ex girlfriend private video viral: आरोपी को जब इस बात का पता चला तो उसने किसी तरह उसका नंबर हासिल किया और यौन संबंध बनाने की मांग करते हुए फिर से उसे प्रताड़ित करने लगा। जब पीड़िता ने उसकी मांग मानने से साफ इनकार कर दिया तो आरोपी ने उसके साथ बिताए निजी पलों वाले वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिए। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें