Examinee in labor pain: Student giving birth twins in the hospital

12वीं कक्षा की परीक्षा दिला रही छात्रा को प्रसव पीड़ा, अस्पताल में दिया जुड़वाँ बच्चे को जन्म

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 03:12 PM IST, Published Date : February 3, 2023/3:12 pm IST

Examinee in labor pain: इंटर बोर्ड की परीक्षा में शामिल होने परीक्षा केंद्र पहुंचे एक परीक्षार्थी को परीक्षा के दौरान ही प्रसव पीड़ा हुआ। उसे शिक्षकों की मदद से एम्बुलेंस में अस्पताल पहुंचाया गया। परीक्षार्थी ने यहाँ जुड़वाँ बच्चो को जन्म दिया। डॉक्टर ने बताया की दोनों बच्चे और प्रसूति महिला भी स्वस्थ हैं। उन्हें अभी अस्पताल में ही दाखिल रखा जाएगा। मामला बिहार राज्य के बलिया जिले का हैं।

Read More : Ayodhya Ram Mandir: ‘5 घंटे में राम जन्मभूमि मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा…’ एक कॉल से मचा हड़कंप, अलर्ट जारी

Examinee in labor pain: इस बारे में बताया गया की परीक्षार्थी की पहचान बलिया की छात्रा निशा कुमारी के तौर पर हुई हैं। उसके पति का नाम रोशन यादव हैं। निशा साहेबपुर कमाल की रहने वाली हैं और इंटर की परीक्षा दिला रही हैं। केंद्राध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया की उसने प्रथम पाली के भौतिक का पर्चा पूरा किया था जिसके बाद उसे प्रसव पीड़ा हुआ। निशा की गंभीर हालत को देखते हुए फ़ौरन एम्बुलेंस बुलाया गया और उसे अस्पताल भेजा गया।

Read More : Aaj Ka Rashifal: आज धृति योग से इन राशि वालों को होगा मिलेगा जबरदस्त फायदा, हो जाएंगे मालामाल

Examinee in labor pain: अस्पताल पहुँचते ही निशा ने एक बेटे और और एक बेटी को जन्म दिया। दोनों पूरी तरह से स्वस्थ बताये जा रहे हैं। हालाँकि सामान्य से कम वजन होने की वजह से उन्हें बेहतर देखरेख के लिए बेगूसराय के अस्पताल रिफर कर दिया गया हैं। जुड़वा बच्चे पैदा होने की खबर पाकर निशा के घर में ख़ुशी की लहर दौड़ गई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें