Extortion from American man Rs 1.50 crore recovered

अमेरिका से आएं शख्स को UP के तांत्रिक ने बनाया बंधक, वसूले 1.50 करोड़ रूपये, 4 गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त जोन तृतीय साद मियां खान ने बताया कि, श्रीमती किरण शर्मा पत्नी संजय शर्मा ने विदेश से नोएडा पुलिस से संपर्क किया और कहा कि एनआरआई सिटी में रहने वाले उनके पति को कुछ लोगों ने बंधक बना रखा है।

Edited By :   Modified Date:  April 9, 2023 / 10:18 PM IST, Published Date : April 9, 2023/10:18 pm IST

Extortion from American man: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में हृदय की बीमारी से ग्रसित एक व्यक्ति को तंत्र-मंत्र के जरिए ठीक करने का दावा करके 4 लोगों ने उसे बंधक बना लिया और डेढ़ करोड़ रुपए की वसूली कर ली। विदेश में रह रही पीड़ित की पत्नी ने नोएडा पुलिस से संपर्क कर मदद मांगी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस घटना में शामिल 4 लोगों को गिरफ्तार कर बंधक व्यक्ति को मुक्त करा लिया है।

रामनवमी पर भड़काऊ भाषण देने के मामले में काजल हिंदुस्तानी गिरफ्तार, न्यायिक रिमांड पर भेजा गया

पं. प्रदीप मिश्रा की कथा पंडाल में मारपीट, महिला कांस्टेबल से भिंडी बाउंसर, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

Extortion from American man: पुलिस उपायुक्त जोन तृतीय साद मियां खान ने बताया कि, श्रीमती किरण शर्मा पत्नी संजय शर्मा ने विदेश से नोएडा पुलिस से संपर्क किया और कहा कि एनआरआई सिटी में रहने वाले उनके पति को कुछ लोगों ने बंधक बना रखा है। उन्होंने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की एक टीम बनाकर त्वरित कार्रवाई की गई और बंधक बनाए गए व्यक्ति संजय शर्मा को पुलिस ने सकुशल मुक्त कराया। उन्होंने बताया कि इस घटना को अंजाम देने वाले हिमांशु, मोना, फैजान और विशाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें