Farmani Naaz embroiled in controversies by singing Har Har Shambhu

हर-हर शंभू गाकर विवादों में घिरीं फरमानी नाज! अब सिंगर ने विरोधियों को दिया ये जवाब

हर-हर शंभू गाकर विवादों में घिरीं फरमानी नाज! अब सिंगर ने विरोधियों को दिया ये जवाब! Farmani Naaz embroiled in controversies

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : August 1, 2022/9:17 pm IST

नई दिल्ली। Farmani Naaz embroiled यूट्यूब पर अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बनाने वाली सिंगर फरमानी नाज इन दिनों काफी चर्चा में है। किसी और नहीं वो ’हर-हर शंभू गाने’ को लेकर काफी विवादों में आ गई है। फरमानी नाज पर देवबंदी उलेमा ने बयान दिया है कि किसी इस्लामी को किसी भी तरह का गाना नहीं गाना चाहिए। इस बयान के बाद फरमानी जाज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। फरमानी नाज ने कहा कि आर्टिस्ट का कोई धर्मा नही होता। फरमानी ने आगे कहा कि जब मैं गाना गाती हूं तो इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती। ये ऐसा पहली बार नहीं हे कि मैं इससे पहले मोहम्मद रफी और मास्टर सलीम ने भी भक्ति गीत गाए है।

Read More: मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में भीषण आगजनी, 8 लोग जिंदा जले, 10 की हालत गंभीर, सीएम ने जताया दुख

Farmani Naaz embroiled वहीं उनकी गाने को लेकर देवबंद के एक मुस्लि मौलवी ने हिंदू गाने गाने पर आपत्ति जताई है। मौलवी ने कहा कि फरमानी ने हिंदू देवता भगवान शिव की प्रशंसा करने वाला गाना ‘हर हर शंभू‘ गाया था। जिस वजह से उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। सावन के मौके पर फरमानी नाज ने इस गाने को गाई है। जिसके बाद उनके खिलाफ लगातार आवाज उठ रही है।

Read More: मकान में हुआ ब्लास्ट,मलवे में मिला बारूद,एक युवक गंभीर रूप से घायल 

बता दें कि फरमानी नाज सिंगिंग शो इंडियन आइडल की प्रतिभागी भी रह चुकी है। कुछ दिन पहले ही फरमानी नाज ने हर हर शंभू गाने को यूट्यूब पर अपलोड की थी। जिसके बाद वो जिसके बाद वो विवादों में आ गई है। सोशल मीडिया पर उनका गाना काफी पसंद किया जा रहा है। गौरतलब है कि फरमानी जान उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर की रहने वाली है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें